Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'नागिन' बन वृंदा और देव को अलग करेगी रश्मि देसाई, वीडियो हो रहा वायरल

वृंदा और देव को दूर करने 'नागिन 4' में विशाखा के बाद अब रश्मि देसाई एंट्री लेेने वाली है। शो में रश्मि देसाई अपनी जहरीली आंखों से लोगों का शिकार करेंगी। शो में रश्मि देसाई शलाका के किरदार में नजर आएंगी।

नागिन बन वृंदा और देव को अलग करेगी रश्मि देसाई, वीडियो हो रहा वायरलरश्मि देसाई

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला एकता कपूर का सीरियल 'नागिन 4' जमकर टीआरपी (Naagin 4 TRP) बटोर रहा है। सीरियल में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। इस शो में अब 'उतरन' की तपस्या राठौर यानी रश्मि देसाई भी नजर आने वाली है। जी हां, अब रश्मि देसाई भी आपको जल्द ही नागिन अवतार में दिखाई देंगी। 'नागिन 4' में उनका किरदार बेहद अहम है। बताया जा रहा है कि शो में रश्मि देसाई 'शलाका' के किरदार में नजर आएंगी। शलाका एक मॉर्डन लड़की है। वो भी नयनतारा की तरह वृंदा यानी निया शर्मा से नफरत करती है और उसे देव से दूर करना चाहती है।

हालांकि अभी तक रश्मि देसाई (Rashami Desai) के इस किरदार को लेकर कोई शो मेकर्स की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में रश्मि देसाई साड़ी में नजर आ रही है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये 'नागिन 4' के सेट की वीडियो है। अगर ये वीडियो रियल है तो साफ है कि रश्मि देसाई ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। इस वीडियो में रश्मि देसाई होली सीक्वेंस की शूटिंग में नजर आ रही है और साथ में बा भी दिखाई दे रही है।

बिग बॉस में रश्मि देसाई ने छुपाई इतनी बड़ी बात, अरहान ही नहीं रश्मि देसाई की भी है बेटी, तस्वीरें आईं सामने

शो (Naagin 4) की बात करें तो शो में अभी होलिका दहन के ट्रैक को दिखाया जा रहा है। विशाखा अपने तमाम कोशिशों से देव और वृंदा को अलग करना चाहती है, लेकिन हर बार उसकी कोशिश नाकाम साबित होती है। इस बार वो दोनों को अलग करने के लिए बड़ा दाव खेलेगी। शो में अब मान्यता यानी सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) का किरदार भी अब खत्म होने जा रहा है, ऐसे में माना जा रहा है कि मान्यता के बाद शो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) की एंट्री होगी। रश्मि देसाई की एंट्री से मेकर्स टीआरपी में भारी उछाल आने की उम्मीद जता रहे है।

Next Story
Top