Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रूबीना दिलैक के पति अभिनव की गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं राखी सावंत, पति रितेश को देंगी तलाक !

राखी सावंत के लिए अपने ही पति रितेश मिस्टर इंडिया हो गए है। पिछले दो सालों से राखी अपने पति से नहीं मिली है। ऐसे में राखी अब काफी हताश हो गई है और अपने पति से तलाक चाहती है। शो का एक प्रोमो काफी वायरल हो रहा है।

रूबीना दिलैक के पति अभिनव की गर्लफ्रेंड बनना चाहती हैं राखी सावंत, पति रितेश को देंगी तलाक !
X

राखी सावंत के लिए अपने ही पति रितेश मिस्टर इंडिया हो गए है। पिछले दो सालों से राखी अपने पति से नहीं मिली है। ऐसे में राखी अब काफी हताश हो गई है और अपने पति से तलाक चाहती है। शो का एक प्रोमो काफी वायरल हो रहा है। प्रोमो में राखी कहती है कि 'हे हमरे पति देव, जाओ तुमको तलाक देना है तो देख लो.. दे देना हम नहीं डरते तुमसे जाओ...' ये सुनकर अभिनव शुक्ला हैरान रह जाते है। राखी अभिनव को बताती है कि डेढ़ साल हो गए है, वो आया नहीं है।

इसके बाद राखी बिग बॉस के सामने रोने लगती है और रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को चुराने की बात करती है। प्रोमो वीडियो में आप साफ देख सकते है कि राखी सावंत कंफेक्शन रूम में बैठीं है और बिग बॉस उनका हालचाल पूछ रहे है। इस दौरान राखी रोने लगती है और बोलती है- 'मैं चाहती हूं कि मेरे पति सबके सामने आएं। सबके पतियों को देखती हूं तो मुझे कुछ होने लगता है।'

वीडियो में राखी आगे कहती हुई नजर आ रही है कि 'क्यूं ना मैं रुबीना के पति को चुरा लूं? उसकी बॉडी तो एकदम हॉट है। बिग बॉस आप एक बात बताओ। अगर आपको कोई पसंद आता है तो उसको लाइक करना कोई गुनाह तो नहीं है ना?' इसका जवाब देते हुए बिग बॉस कहते है कि 'बिल्कुल भी नहीं... ' तो राखी बिग बॉस से पूछती है- 'तो मैं अभिनव को आई लव यू बोल दूं?' साथ ही गुजारिश करती है कि बिग बॉस आप अभिनव के साथ डांस करने का मौका मुझे ही दे।

शो के प्रोमो को देखते हुए लोग ये कयास लगा रहे है कि आने वाले कुछ दिनों में राखी के पति रितेश की बिग बॉस के घर में एंट्री हो सकती है। एक इंटरव्यू में राखी के पति रितेश ने बताया था कि वो 'बिग बॉस' में एक कंटेस्टेंट के तौर पर जाना चाहते है। मेकर्स उन्हें क्रिसमस के मौके पर घर के अंदर भेजना चाहते थे, लेकिन काम में ही बिजी होने के कारण ऐसा नहीं हो पाया। लेकिन जनवरी के दूसरे हफ्ते में मैं घर के अंदर एंट्री कर सकता हूं। मैं घर के अंदर राखी का सपॉर्ट करुंगा।

और पढ़ें
Next Story