Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राखी सांवत को चलाना हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, बिग बॉस से मांगा सुंदर पार्टनर

शो में राखी सावंत कहती हुई नजर आई कि रिश्ता बनाने में हर्ज ही क्या है और फिर शो में फुटेज के लिए कुछ ना कुछ तो करना ही पड़ेगा।

राखी सांवत को चलाना हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, बिग बॉस से मांगा सुंदर पार्टनर
X

जब से राखी सावंत 'बिग बॉस 14' में आई है, तब से शो में एंटरटेनमेंट का डोज दोगुना हो गया है। उनकी नौटंकी हमेशा चालू रहती है। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो निक्की तंबोली, राहुल महाजन और मनु पंजाबी के बीच चल रही दोस्ती की एक्ट‍िंग करके दिखा रही है। उनका ये बताने का तरीका इतना फनी है कि सभी घरवाले हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते है। वहीं राखी घरवालों के पंगे लेती भी नज आती है। उनके सामने अर्शी खान और कश्मीरा शाह तक की बोलती बंद हो जाती है।

दरअसल, घर में मनु पंजाबी और निक्की तंबोली का नाम जोड़ा जा रहा है। इस पर राखी उनसे लव एंगल का नाटक करने के लिए बोलती है। अर्शी खान, कश्मीरा शाह से मनु और निक्की के रिश्ते के बारे में पूछती है। उनकी बात सुनकर राखी सावंत झट से बोलती है कि रिश्ता बनाने में हर्ज ही क्या है और फिर शो में फुटेज के लिए कुछ ना कुछ तो करना ही पड़ेगा। राखी आगे कहती है कि अगर वो निक्की की जगह होती तो उनका अफेयर हो चुका होता।


जब लव एंगल की बात चल रही हो और अली गोनी और जैस्मिन भसीन की बात न हो, ऐसा कैसे हो सकता है। दोनों के रिश्ते का ये नाजुक मोड़ दिखाई दे रहा है। राखी सावंत, अर्शी खान और कश्मीरा शाह के खिलाफ जाते हुए जैस्मीन ने निक्की तंबोली को सपोर्ट किया। ये बात अली गोनी को पसंद नहीं आई और उन्होंने जैस्मिन से कहा कि वो अच्छा गेम खेल रही थीं, लेकिन अब उन्हें उनका गेम पसंद नहीं आ रहा है और इसलिए वो शो में उनके दोस्त नहीं रह सकते।

Next Story