Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राखी सांवत ने पैंट में ही किया Toilet, रूबीना दिलैक ने चेंज कराए अंडरगारमेंट्स

इस टास्क में राखी सांवत रूबीना दिलैक की टीम में है, तो वहीं अर्शी खान राहुल वैद्य की टीम में शामिल है। टास्क में अर्शी खान बाथरुम पर अपना कब्जा जमा लेती है और रूबीना के टीम के किसी भी सदस्य को बाथरुम जाने नहीं देती।

राखी सांवत ने पैंट में ही किया Toilet, रूबीना दिलैक ने चेंज कराए अंडरगारमेंट्स
X

'बिग बॉस 14' में एक टास्क चल रहा है। इस टास्क में घरवाले दो टीमों में बटे हुए है। इस टास्क के जीतने वाली टीम को स्पेशल खाना दिया जाएगा। इस टास्क के जरिए घरवालों को खाने की चीजें जीतना होगा। बिग बॉस ने घरवालों को बाहर गार्डन एरिया में रखा गया है। इस टास्क में राखी सांवत रूबीना दिलैक की टीम में है, तो वहीं अर्शी खान राहुल वैद्य की टीम में शामिल है। टास्क में अर्शी खान बाथरुम पर अपना कब्जा जमा लेती है और रूबीना के टीम के किसी भी सदस्य को बाथरुम जाने नहीं देती।

बाथरुम न जाने देने को लेकर राखी सांवत और अर्शी खान के बीच काफी लड़ाई होती है। राखी अर्शी से कहती है कि उन्हें मेडिकल इशू है, जिसकी वजह से वो कंट्रोल नहीं कर सकती। डॉक्टर ने उन्हें पेशाब रोकने के लिए मना किया है। लेकिन अर्शी नहीं मानती.... इसके थोड़ी देर बाद राखी सावंत कंट्रोल नहीं कर पाती और पैंट में ही टॉयलेट कर देती है। इसके बाद राखी सावंत रुबीना से इस बारे में बताती है और ये बात किसी को नहीं बताने के लिए कहती है।

रूबीना राखी की मदद करते हुए उन्हें घर के अंदर जाकर अंडरगारमेंट्स बदलने के लिए कहती है। आपको बता दें कि इससे पहले राखी सांवत का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें वो भूख से परेशान नजर आई थी। उनके पास थोड़ा सा केला बचा था। जिससे वो बात करती दिखाई दी थी। राखी सावंत बिग बॉस से कहती है कि उन्हें खाने के लिए कुछ दें.. भूख के चलते वो केले के छिलके भी खाने लगती है।

Next Story