Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राखी सावंत ने खाई अपनी मां की कसम, पति संग रिश्ते को लेकर कही ये बड़ी बात

राखी सावंत ने बिग बॉस (Big Boss) के दौरान अपनी शादी का काफी बार ज़िक्र किया। लेकिन अभी तक उन्होंने अपने पति की एक तस्वीर भी फैन्स के साथ शेयर नहीं की है।

Rakhi Sawant swears on her mother that husband Ritesh is real
X

राखी सावंत ने खाई अपनी मां की कसम

पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस राखी सांवत (Rakhi Sawant) अपने पति और शादी को लेकर चर्चा में हैं। राखी ने बिग बॉस (Big Boss) के दौरान अपनी शादी का काफी बार ज़िक्र किया। लेकिन अभी तक उन्होंने अपने पति की एक तस्वीर भी फैन्स के साथ शेयर नहीं की है। जिस पर कई लोगों का तो कहना यहां तक है कि राखी की शादी ही नहीं है और न ही उसका पति है। ज्यादातर लोग मानते हैं कि राखी की शादी वाली बात सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है। इन सब के बीच अपने पति रितेश को लेकर राखी सावंत ने एक बड़ी बात कही है। राखी सावंत ने अब अपनी मां की कसम खाकर कहा है कि रितेश उनके पति सच में हैं।

दरअसल रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन (Siddharth Kannan) के शो में राखी ने अपने पति के लिए एक बात कही है। राखी से जब उनके पति को लेकर पूछा गया कि क्या सच में उनके पति रितेश हैं या ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है? तो उन्होंने कहा कि मेरी मां से बढ़कर मेरे लिए कोई नहीं है। मैं झूठ कभी नहीं बोलती। मैं मेरी मां की कसम खाकर कहती हूं कि मेरे पति हैं। मैंने शादी की है, लेकिन वह भारत में नहीं हैं। वह बाहर रहते हैं। रितेश से अपनी शादी को लेकर राखी सावंत ने आगे कहा कि उन्हें नहीं पता कि रितेश से उनकी शादी किस कगार पर है। राखी ने कहा कि अभी मुझे पता नहीं है मैं कौनसे स्टेज पर हूं। शादी की स्टेज पर हूं या नहीं हूं, ये अभी लॉकडाउन चल रहा है तो अभी मुझे नहीं पता है कि मैं अपने पति के साथ रहूंगी या नहीं। उनका तलाक होगा या नहीं। क्योंकि वो कनाडा में है और अभी वीजा यहां पर शुरू नहीं हुआ है।

आगे राखी ने बताया कि उन्हें और उनके पति के साथ में पार्टिसिपेट करने के लिए कई रिएलिटी शोज के ऑफर्स आ रहे हैं। राखी ने कहा कि जैसे ही उनकी मां ठीक हो जाएंगी। वह वापस काम पर ध्यान दे पाएंगी। बता दें कि राखी सावंत की मां जया सावंत की अभी हाल ही में सर्जरी हुई है। जिसका सारा जिम्मा सलमान और उनके भाई सोहेल खान ने उठाया था। जिसके लिए राखी और उनकी मां ने सलमान खान और सोहेल खान का शुक्रिया भी किया था।

Next Story