Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुहागरात पर ही पति रितेश ने राखी सावंत से मांगा था तलाक, मजबूरी में करनी पड़ी थी शादी

Rakhi Sawant : राखी सावंत ने मीडिया को बताया कि उनकी शादी दवाब और जल्दबाजी में हुई थी। उन्होंने अपने पति रितेश को शादी के दिन के बाद से आज तक देखा है। ये सुनकर घरवाले हैरान रह गए, साथ दर्शक भी ये जानकर चौंक गए।

सुहागरात पर ही पति रितेश ने राखी सावंत से मांगा था तलाक, मजबूरी में करनी पड़ी थी शादी
X

'बिग बॉस 14' के घर में अक्सर बवाल देखने को मिलता ही रहता है। लोगों की फेवरेट राखी सावंत बिग बॉस के दर्शकों को जमकर एंटरटेन कर रही है। बीते एपिसोड में राखी सांवत ने बड़ा खुलासा किया। राखी सावंत ने मीडिया को बताया कि उनकी शादी दवाब और जल्दबाजी में हुई थी। उन्होंने अपने पति रितेश को शादी के दिन के बाद से आज तक देखा है। ये सुनकर घरवाले हैरान रह गए, साथ दर्शक भी ये जानकर चौंक गए।

बीते एपिसोड में बिग बॉस के घर मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल पूछा कि- 'आपके पति कहां है, उन्हें लेकर घर में कई बार सवाल हुए है... लेकिन आप हमेशा अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर शांत नजर आई है ऐसा क्यों है ?... आप अपने पति को क्यों नहीं सबके सामने लाना चाहती है ?... वो कहां हैं ?.... क्या ये शादी महज पब्लिसिटी के लिए हुई है।' इसका जवाब देते हुए राखी सांवत ने कहा- 'मुझे खुद नहीं पता वो कहां है, मैं बस इतना जानती हूं कि रितेश मेरे दोस्त है,'

राखी सावंत ने कहा- 'मैं शादीशुदा महिला हूं। मैं अपने पति का इंतजार कर रही हूं। मेरे जीवन में कुछ परेशानी थीं, जिसकी वजह से मुझे शादी करनी पड़ी। जैसे लोग अर्जेंट शॉपिंग पर जाते है, अर्जेंट में ब्रेकअप करते है, ऐसे ही मैंने अर्जेंट में शादी की। भारत के एक बड़े और रसूखदार शख्स ने मुझे धमकी दी थी और कहा था कि अगर मैंने शादी नहीं की तो वो मुझे उठा लेगा... मैं पुलिस कंप्लेंट करने से डर रही थी.. अगर मैं उस व्यक्ति का नाम शो में लूंगी तो वो मुझे शो से बाहर निकलवा देगा।'

राखी सावंत ने बताया कि मैंने कुछ मजबूरी मेरे साथ भी थी... जिस वजह से मैं रितेश की पत्नी बनी। राखी आगे कहती है कि मैंने जब रितेश से कहा कि मैं एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहती हूं, क्योंकि मैं बॉलीवुड से जुड़ी हूं तो उन्होंने मना कर दिया। उन्हें लगता है कि उन्हें बेइज्जती सहनी पड़ेगी और बिजनेस को नुकसान झेलना पड़ेगा, अगर शादी के बारे में बताया तो। इससे अच्छा है कि तलाक ले लेते है और ऐसे में मैंने चुप्पी साध ली थी।

Next Story