Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या बड़बोलेपन ने राखी सावंत से कराया ये काम, बातो ही बातों में बताया खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर का नाम

हाल फिलहाल में राखी सावंत को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। बस फिर कैमरा सामने था और राखी ने बोलना शुरु कर दिया। इस बात चीत में राखी ने यही बता दिया कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का विनर कौन है। इस बात की जानकारी अभी तक बिल्कुल राज रखी गई थी, और राखी ने इस राज का खुलासा कर डाला।

Rakhi Sawant by mistake taken name of arjun bijlani as khatron ke khiladi 11 winner here is details of contestants
X

क्या बड़बोलेपन ने राखी सावंत से कराया ये काम, बातो ही बातों में बताया खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर का नाम

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी वह अजीबोगरीब हरकते कर चर्चा में रहती हैं। तो कभी उनका अतरंगी अवतार दर्शकों का मनोरंजन करता है। वैसे कुछ भी हो पर राखी सावंत एंटरटेनमेंट की चलती फिरती डोज़ है। इस बार उनके खबरों में छाने की वजह बना है उनका बड़बोलपन। हाल फिलहाल में राखी को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। बस फिर कैमरा सामने था और राखी ने बोलना शुरु कर दिया। इस बात चीत में राखी ने यही बता दिया कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) का विनर कौन है। इस बात की जानकारी अभी तक बिल्कुल राज रखी गई थी, और राखी ने इस राज का खुलासा कर डाला।

एक निजी मीडिया वीडियो के अनुसार राखी को हाल ही में जब जिम के बाहर स्पॉट किया तो उनसे वीडियो जर्नलिस्ट ने कहा, 'खतरों के खिलाड़ी 11' की टीम वापस आ गई है। जिसपर राखी कहती हैं, 'सब लोग आ गए? सबका स्वागत है...राहुल वैद्य वेलकम... श्वेता तिवारी...अर्जुन बिजलानी'। आगे एक्ट्रेस कहती हैं 'अर्जुन बिजलानी तो जीत गया ना... हां वो जीत गया है'। अब ड्रामा क्वीन की जानकारी कितनी सही है और कितनी गलत इस बात का पता तो शो के ऑनएयर होने के बाद ही लग पाएगा।

वैसे खबरों के अनुसार रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' के टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं और इन टॉप 3 में अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) का नाम नहीं है। ऐसे में अब राखी की बातो में कितनी सच्चाई ये तो वक्त ही बताएगा। क्योंकि दूसरी मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और वरुण सूद (Varun Sood) टॉप 3 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। अब इन तीनों में कौन जीत हासिल करता है और किसके नाम खतरों के खिलाड़ी का खिताब होता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। वैसे दर्शकों को बता दें कि आपकी प्यारी ईशी मां यानी की दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और अर्जुन बिजलानी भी सेमी फाइनल्स तक पहुंचे गए थे, लेकिन लास्ट में दोनों एलिमिनेट हो गए और टॉप 3 में जाते जाते रह गए। गौरतलब हैं कि शो की पूरी टीम केपटाउन से भारत वापस आ चुकी है। इसके साथ खबर यह भी है कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' को जुलाई में ऑनएयर किया जाएगा लेकिन अभी तक इसके प्रीमियर डेट की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गयी है। शो के प्रोमो लगातार सामने आ रहे हैं जिसमें कंटेस्टेंट खतरनाक स्टंट करते दिखायी दे रहे हैं।

Next Story