Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या 'बिग बॉस' के बाद अली गोनी और जैस्मिन भसीन करेंगे शादी ?, राखी सावंत के मन में उठा ये सवाल

अगर आप भी इस कपल के लिए कुछ ऐसा ही चाहते है तो ये खबर आपको खुश कर देगी। दोनों ने बेशक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर न बोला हो, लेकिन इशारों-इशारों में अपने रिलेशन को आगे बढ़ाने की बात करते हुए दिखे गए है।

क्या बिग बॉस के बाद अली गोनी और जैस्मिन भसीन करेंगे शादी ?, राखी सावंत के मन में उठा ये सवाल
X

'बिग बॉस 14' में अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है। कुछ फैंस की विश है कि दोनों जल्द शादी कर ले। अगर आप भी इस कपल के लिए कुछ ऐसा ही चाहते है तो ये खबर आपको खुश कर देगी। दोनों ने बेशक अपने रिश्ते को लेकर खुलकर न बोला हो, लेकिन इशारों-इशारों में अपने रिलेशन को आगे बढ़ाने की बात करते हुए दिखे गए है। बीते एपिसोड में जैस्मिन और अली को शादी की प्लानिंग करते हुए देखा गया। इसकी एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही है।

वीडियो में आप देख सकते है कि राखी सावंत अली से सवाल करती है कि क्या वो जैस्मिन से शागी करेंगे। इसका जवाब देते हुए अली गोनी कहते है कि 'हां करेंगे, पर मां-पापा की मर्जी के खिलाफ नहीं जाएंगे। अगर उनके मम्मी-पापा को इस शादी से कोई ऐतराज नहीं होगा तो वे जैस्मिन से शादी कर लेंगे.. इसके अलावा जैस्मिन के मम्मी पापा की मंजूरी भी जरूरी है।' अली गोनी ये सब कह रहे होते है कि इतने में जैस्मिन वहां आ जाती है।

जैस्मिन भी अली गोनी को जवाब पर सहमति जताते हुए कहती है कि उसके मम्मी-पापा को इस शादी के लिए जरुर मान जाएंगे और अगर वे नहीं मानते तो वो अली से शादी नहीं करेगी। इसपर अली भी कहते है कि जैस्मिन के मम्मी-पापा अगर ना कर देंतो वो कभी जैस्मिन से शादी नहीं करेंगे। इस बातचीत को लेकर अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी ने कहा कि वो दोनों के रिश्ते को लेकर काफी खुश है। अगर दोनों शादी करते है तो इसमें मेरी मंजूरी जरुर होगी।

Next Story