Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Holi 2020: राखी सावंत ने वीडियो जारी कर कहा- इस बार मैं और आप नहीं खेलेंगे होली, Video में बताई ये वजह

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने लोगों से की होली न खेलने की अपील। खुद भी किया होली न खेलना का वादा। वीडियो में बताई इसकी पूरी वजह।

Holi 2020: राखी सावंत ने वीडियो जारी कर कहा- इस बार मैं और आप नहीं खेलेंगे होली, Video में बताई ये वजह
X

बॉलीवुड से लेकर ज्यादातर बड़े मुद्दों पर अपनी राय रखने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने इस वर्ष खुद होली न खेलने के वादे के साथ ही लोगों से भी ऐसी ही अपील की है। जिसके बाद से उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उन्होंने होली न खेलने की वजह कोरोना वायरस बताया है। हालांकि कोरोना वायरस को लेकर राखी पहले भी कई वीडियो डाल चुकी हैं।


रंग और गुब्बारों से हो सकता है कोरोना वायरस

राखी सावंत ने वीडियो जारी कर कहा कि इस बार आप सभी होली न खेलें, क्योंकि होली के लिए जितने भी कलर्स, गुब्बारे और पिचकारी चीन में बनाए गए हैं, हमें नहीं पता कि जिन लोगों ने इन्हें बनाया है। उस वक्त उन्हें कोरोना वायरस था या नहीं। ऐसे में उनके द्वारा बनाई गई। इन चीजों से दूर रहें। क्योंकि इन सब चीजों से आप को भी कोरोना हो सकता है। उन्होंने कहा कि अगर एक साल कोई होली नहीं खेलेगा तो मुझे लगता है कि कुछ नहीं होगा।

मैं सिर्फ आपकी अच्छी हेल्थ के लिए चाहती हूं

राखी सावंत ने अपील करते हुए कहा कि मैं सिर्फ आपकी अच्छी हेल्थ चाहती हूं। इसलिए न तो खुद होली खेलूंगी और आप सभी से होली न खेलने की अपील कर रही हूं। राखी ने इस वीडियो के कैप्शन में भी लिखा कि आपका 2-3 घंटे का जश्न किसी की जान ले सकता है। अंत में राखी ने सभी से ज्यादा से ज्यादा वीडियो शेयर करने की अपील की है। राखी सावंत का यह वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है। कुछ लोग राखी की इस पहल को अच्छा बता रहे हैं तो कुछ इसकी निंदा भी कर रहे हैं।

Next Story