Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेज रफ्तार ने ली पंजाबी सिंगर दिलजान की जान, सिंगिंग में पाकिस्तान को हराकर बनाई थी अपनी पहचान

Punjabi singer Diljaan dies in car accident: 'यारा दी गल', 'तेरे शहर' जैसे सुपरहिट सॉन्ग देने वाले पंजाबी सिंगर दिलजान की मौत हो गई है। दिलजान की मौत की खबर के बाद से पंजाबी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है।

तेज रफ्तार ने ली पंजाबी सिंगर दिलजान की जान, सिंगिंग में पाकिस्तान को हराकर बनाई थी अपनी पहचान
X

'आधा पिंड', 'शूं करके', 'फर्स्ट लव', 'मेरा दिल', 'यारा दी गल', 'तेरे शहर' जैसे सुपरहिट सॉन्ग देने वाले पंजाबी सिंगर दिलजान की मौत हो गई है। दिलजान की मौत की खबर के बाद से पंजाबी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है। बताया जा रहा है कि दिलजान की मौत रोड एक्सीडेंट में हुई है। 30 मार्च यानी आज सुबह दिलजान की कार का एक्सीडेंट जंडियाला गुरु के पास हुआ। जब वो अपनी कार में अमृतसर से करतारपुर आ रहे थे।

इस दौरान उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और दिलजान की मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस दिलजान के शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इंस्पेक्टर यादवेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि जीटी रोड पर दिलजान की कार की रफ्तार काफी तेज थी। जिसके चलते पुल के पास पहुंचते ही उनकी कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

आसपास के लोगों ने दिलजान की मदद करने की कोशिश की, लेकिन अस्पताल ले जाने से पहले उनकी मौत हो गई। आपको बता दें कि दिलजान का नया गाना 2 अप्रैल को रिलीज होने वाला था। गाने की रिलिजिंग को लेकर वो एक मीटिंग करने अमृतसर गए थे, जहां से लौटते वक्त ये हादसा हुआ। निधन की खबर सुनते ही फैंस काफी दुखी है। उनके निधन को लेकर मशहूर सिंगर सुकशिंदर ने शोक जताया है। सिंगर सुकशिंदर ने अपने पोस्ट में लिखा- 'ये दुर्भाग्यपूर्ण समाचार सुबह-सुबह मिला.. संगीत की दुनिया को नुकसान हुआ है... इस दुनिया से दिलजान की विदाई... #Rip'

Next Story