Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति से मिलने गोवा पहुंची पूजा बेदी ने क्वारनटीन सेंटर का वीडियो किया पोस्ट, कहा- यहां हो सकता है कोरोना

पूजा बेदी ट्वीटर अकाउंट पर शेयर कि क्वारनटीन सेंटर की वीडियो, लोग कर रहे ऐसे कमेंट

पति से मिलने गोवा पहुंची पूजा बेदी ने क्वारनटीन सेंटर का वीडियो किया पोस्ट, कहा- यहां हो सकता है कोरोना
X

कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है। कोरोना से बचाने के लिए लोगों को क्वारनटाइन किया जा रहा है। इसबीच ही (Actress Pooja Bedi) एक्ट्रेस पूजा बेदी ने गोवा स्थित क्वारनटाइन का एक वीडियो अपने ट्वीटर पर पोस्ट किया। इस पर उन्होंने कई सवाल खडे किये है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो चला है। इतना ही नहीं पूजा बेदी ने कहा कि क्वारनटीन सेंटर में इतनी गंदकी है कि यहां लोगों को कोरोना हो सकता है।

दअरसल, एक्ट्रेस पूजा बेदी अपने मंगेतर मानेक के साथ गोवा पहुंची हैं। उनके मंगेतर गोवा के ही रहने वाले हैं। (Pooja Bedi) पूजा बेदी पति संग उनके घर जाने के लिए वहां पहुंची थी। इस दौरान उन्हें काफी मुश्किलों को सामना करना पडा। इतना ही नहीं उन्हें गोवा में स्थित क्वारनटीन सेंटर में रखा गया। इस दौरान उन्होंने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पूजा बेदी ने वीडियो में कहा कि 'क्वारनटीन सुविधा की हालत बिल्कुल भी स्वीकार करने योग्य नहीं है। यूजर्स द्वारा लॉकडाउन के दौरान सफर करने के सवाल पर उन्होंने लिखा कि 'मेरे मंगेतर गोवा के रहने वाले हैं। उनके साथ मेरे गोवा जाने पर काफी विवाद हुआ। हम ने हर जगह पर परमिशन ली थी। हम लोगों ने ऑनलाइन डीसीपी मुंबई से लेकर गोवा सरकार से परमिशन ली। इसके साथ ही हर चेक पोस्ट पर रुके/ गोवा के अस्पताल में कोविड की जांच भी कराई। इसके बाद एक रात गोवा में क्वारनटीन में भी बिताई। इसमें उन्होंने यहां वीडियो भी शेयर किया।

क्वारनटीन सेंटर का वीडियो शेयर करते हुए कही ये बात

पूजा बेदी ने क्वारनटीन सेंटर का वीडियो बनाकर अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया। इस वीडियो में कमरे में काफी गंदगी और धूल जमी हुई दिख रही है। इसके साथ ही वीडियो बनाते हुए पूजा बेदी कह रही है कि चाहे लोगों को कोरोना वायरस न हो, लेकिन इस कमरे से लोगों को ऐसा हो सकता है। इसकी वजह उन्होंने कमरे में जमी गंदगी को बताया है। पूजा बेदी ने कहा, 'इस प्रकार की गंदगी से यहां वायरस उत्पन्न हो सकता है। इसे जो लोग बिना कोरोना वायरस के गोवा में एंट्री करेंगे। वे यहां गंदे क्वारनटीन सेंटर से बीमार हो सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैंने ये ट्वीट लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किया है।

Next Story