Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को रेप की धमकी देना यूट्यूबर #shubhammishra को पड़ा भारी, गिरफ्तार

यूट्यूबर शुभम मिश्रा को कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को रेप की धमकी देना भारी साबित हुआ। पुलिस ने शुभग मिश्रा को कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया। दरअसल, शुभम मिश्रा पर आरोप है कि उन्होंने इंस्टाग्राम वीडियो के जरिए रेप की धमकी दी थी।

कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को रेप की धमकी देना यूट्यूबर #shubhammishra को पड़ा भारी, गिरफ्तार
X
अग्रिमा जोशुआ

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव है, तो आप ट्वीटर पर #shubhammishra को ट्रेंड होते हुए देख रहे होंगे। इस हैशटैग का इस्तेमाल कर लोग शुभम मिश्रा पर जमकर गुस्सा निकाल रहे है। दरअसल, शुभम मिश्रा एक यूट्यूबर है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि शुभम ने स्टैंडअप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को वीडियो के जरिए रेप की धमकी दी है। वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो शुभम ने उस वीडियो को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया।

इस पूरे मामले को समझने के लिए आपको पिछले साल यानी 2019 में जाना होगा, जब स्टैंडअप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ (Agrima Joshua) ने अप्रैल महीने में मुंबई के खार में एक कैफे में परफॉर्म किया। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान किया। वीडियो में अग्रिमा जोशुआ मुंबई में बनने वाले छत्रपति शिवाजी महाराज के स्टैचू को लेकर अफवाहों पर जोक मारती है।

अग्रिमा हंसी-हंसी में कहती हैं कि उन्होंने कोरा वेबसाइट पर पढ़ा है कि कैसे इस स्टैचू की आंखों में लेजर लाइट होगी और अरब सागर के रास्ते पाकिस्तान से आने वाले आतंकियों को खत्म करेगा। अग्रिमा ने आगे कहा कि ये शिवाजी स्टैचू प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) जी का मास्टरस्ट्रोक है, इसमें सोलर सेल्स होंगी जो पूरे महाराष्ट्र को बिजली देगी'

एक साल ये पुराना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इसके बाद से अग्रिमा को लगातार धमकियां मिलने लगी। इस कड़ी में यूट्यूबर शुभम मिश्रा (Shubham Mishra) ने भी एक वीडिया जारी किया। इस वीडियो में उन्होंने कई अपशब्द भी कहे। आरोप है कि उन्होंने रेप की धमकी भी दी। जिसके बाद पुलिस ने कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया और शुभम मिश्रा को हिरासत में ले लिया।

Next Story