Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पायल घोष को इरफान पठान से जागी उम्मीद, बोलीं- 'उनके सामने भी अनुराग कश्यप के आए थे मैसेज'

पायल घोष का दावा है कि उन्होंने अनुराग कश्यप के बारे में सारी जानकारी अपने दोस्त और क्रिकेटर इरफान पठान को दी थी। इरफान पठान के सामने ही उनके पास अनुराग का मैसेज आया था।

पायल घोष को इरफान पठान से जागी उम्मीद, बोलीं- उनके सामने भी अनुराग कश्यप के आए थे मैसेज
X

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर रेप का केस दर्ज कराने वाली एक्ट्रेस पायल घोष ने एक और खुलासा किया है। पायल घोष का दावा है कि उन्होंने अनुराग के इस बर्ताव के बारे में अपने दोस्त और क्रिकेटर इरफान पठान को बताया था। ऐसे में उन्होंने इरफान पठान से उम्मीद जताई, लेकिन निराशा हाथ लगी। पायल घोष का कहना है कि इरफान पठान ने उनकी उम्मीदें तोड़ दी, उन्हें उम्मीद थी कि इरफान इसे शेयर करेंगे और कुछ बोलेंगे लेकिन वो चुप रहे।

पायल घोष ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक साथ दो पोस्ट किए। पायल घोष ने अपने पहले ट्वीटर पोस्ट में लिखा- 'मैंने इरफान पठान को ये नहीं बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया था, लेकिन उनके साथ हुई बातचीत के बारे में मैंने इरफान को सबकुछ बताया था। उन्हें सब पता है, लेकिन वे अभी कुछ नहीं बोल रहे है। वो मेरा अच्छा दोस्त होने का दावा करते है।'

इसके अलावा, पायल घोष (Payal Ghosh) ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- 'साल 2014 में होली से एक दिन पहले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने मुझे मैसेज किया था। वो मुझे अपने घर जाने के लिए बोल रहे थे। उस वक्त इरफान मेरे घर पर ही थे और उनके सामने ही मैसेज आया था, लेकिन मैंने इरफान को कहा था कि मैं विनीत जैन के घर जा रही हूं, अनुराग के नहीं। उम्मीद करती हूं उन्हें याद होगा वो',

आपको बता दें कि पायल घोष ने पीएम मोदी से मदद मांगने के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से न्याय की गुहार लगाई थीं। पायल घोष ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि उन्होंने राष्ट्रपति को लेटर लिखा। इस लेटर की फोटो उन्होंने अपने ट्वीट पोस्ट पर शेयर की। राष्ट्रपति को लिखे लेटर की फोटो पोस्ट पर शेयर करते हुए पायल घोष ने लिखा- 'भारत के माननीय राष्ट्रपति को ये मेरा खत है, न्याय में देरी हो रही है' अपने लेटर में पायल घोष ने बताया कि उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में धाराओं के तहत अनुराग के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। इस लेटर में उन्होंने घटना का जिक्र भी किया है।

Next Story