Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बंद होने जा रहा आपका ये पसंदीदा शो, कलर्स करेगा जल्द ऐलान

कलर्स चैनल पर एक से बढ़कर एक शो प्रसारित हो रहे है। जिन्हें दर्शक काफी पसंद भी कर रहे है, लेकिन अब कलर्स आपके एक पसंदीदा शो को ऑफएयर करने जा रहा है। जिसके चलते दर्शकों में उदासी छाई हुई है।

बंद होने जा रहा आपका ये पसंदीदा शो, कलर्स करेगा जल्द ऐलान
X
कलर्स चैनल

कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का शो 'मुझसे शादी करोगे' मेकर्स की उम्मीदों पर खरा उतरता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। शो की टीआरपी लगातार डाउन जा रही है। इन सब के बीच खबर सामने आ रही है कि शो को ऑफएयर किया जाएगा। बताया जा रहा है कि 20 मार्च को शो को ऑफ एयर किया जा सकता है। इस शो की जगह नया सीरियल लाने की बात भी सामने आने लगी है। ये नया सीरियल और कोई नहीं बल्कि 'इश्क में मरजावां' दूसरा एडिशन है। पहले ये सीरियल 23 मार्च को टेलीकास्ट होना था, लेकिन खबरों के मुताबिक ये सीरियल अब 20 मार्च को टेलीकास्ट होगा।

इन सब के पीछे सबसे बड़ा कारण है 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karoge) शो को टीआरपी न मिलना। 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद मेकर्स ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) को लेकर एक शो बनाने की सोचा। मेकर्स को उम्मीद थी कि ये शो टीआरपी बटोरेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शो में पारस और शहनाज अपने जीवनसाथी ढूंढ रहे है। शो में पारस और शहनाज के शादी करने के लिए कई कंटेस्टेंट्स आए। जिसमें बलराज सयाल, इंद्रदीप बख्शी, रोहनप्रीत सिंह, मयूर वर्मा, मयंक अग्निहोत्री, अंकिता श्रीवास्तव, नवदेश कौर शामिल है। ये कंटेस्टेंट्स पारस और शहनाज को इंप्रेस करने की पूरी कोशिश कर रहे है।

मुझसे शादी करोगे के सेट पर सिद्धार्थ को देख इमोशनल हुई सना, दर्शकों ने कहा #sidnaaz के लिए बनाया जाए अलग शो

स्पॉटबॉय वेबसाइट का दावा है कि शो के आखिर में न तो शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और न ही पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) शादी करेंगे, वो किसी भी पार्टनर का चुनाव नहीं करेंगे। यूं तो शो को तीन महीने तक चलाने का प्लान था, लेकिन घटती टीआरपी के चलते इसे पहले ऑफ एयर करना पड़ रहा है। वहीं बात करें अगर 'इश्क में मरजावां 2' (Ishq Mein Marjawan 2) की तो इस बार राहुल सुधीर अहम किरदार में नजर आने वाले है। वहीं 'वीर की अरदास वीरा' के फेम विशाल भी इस शो में नजर आ सकते है। शो के पहले सीजन ने जमकर टीआरपी हासिल की थी।

Next Story