Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दौलत शोहरत होने के बावजूद नेहा कक्कड़ को खाई जाती है ये चिंता, जिंदगी में चाहती है सूकून के पल

Neha Kakkar: आज नेहा के पास हर चीज की सुविधा है। लोगों का प्यार और शोहरत दोनों है। लेकिन आज भी वो एक वजह से काफी परेशान रहती है।

दौलत शोहरत होने के बावजूद नेहा कक्कड़ को खाई जाती है ये चिंता, जिंदगी में चाहती है सूकून के पल
X

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की लाखों-करोड़ों लोगों की फैन फॉलोइंग है। नेहा की सिंगिंग की वजह से आज उन्हें सिर्फ देश के लोग ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया जानती है। नेहा को बचपन से ही गाने का शौक था। वो जागरण में गाया करती थी। उन्होंने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है। आज नेहा के पास हर चीज की सुविधा है। लोगों का प्यार और शोहरत दोनों है। लेकिन आज भी वो एक वजह से काफी परेशान रहती है।

इसका खुलासा नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में किया। इस शो में बतौर जज नजर आ रही है। दरअसल, इस हफ्ते शो में मां स्पेशल टेलीकास्ट किया जाएगा। इस दौरान चंडीगढ़ से आईं कंटेस्टेंट अनुष्का ने 'लुका छुपी' गाना गाया जिसे सुनकर नेहा काफी इमोशनल हो गईं। इस दौरान नेहा अपनी परेशानी का जिक्र करते हुए कहा- 'अनुष्का की तरह उन्हें भी एंग्जाइटी इश्यू रहते है... उन्हें थायराइड से भी है, और यही उनकी एंग्जाइटी का मुख्य कारण भी है।'

नेहा कक्कड़ ने बताया कि मेरे पास सब कुछ है, अच्छा परिवार, करियर, लेकिन मेरी बीमारी की वजह से मैं बहुत डिस्टर्ब हो जाती हूं और इसी वजह से मुझे एंग्जाइटी झेलनी पड़ती है। आपको बता दें कि अनुष्का ने अपने ऑडिशन के टाइम पर बताया था कि उन्हें एंग्जाइटी की दिक्कत है। इसके बाद नेहा ने बताया था कि उन्हें भी यही परेशानी है। स्टेज पर जाते वक्त उनके हाथ पैर कांपने लगते हैं, उनकी आवाज नहीं निकलती है।

Next Story