Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेहा धूपिया ने कहा पांच बॉयफ्रेंड रखे तो उसकी मर्जी, अब उड़ रहा मजाक

नेहा धूपिया ने एक रियलिटी शो के दौरान आए एक कंटेस्टेंट की बात के जवाब में कुछ ऐसी बातें कह दी जो व्यूवर्स को रास नहीं आई। नेहा धूपिया उस लड़के को कहती है कि अगर लड़की पांच बॉयफ्रेंड के साथ गई थी तो यह उसकी चॉइस है। नेहा धूपिया अपनी इसी बात पर ट्रोल हो गई।

नेहा धूपिया ने कहा पांच बॉयफ्रेंड रखे तो उसकी मर्जी, इसके बाद ट्विटर पर इस तरह उड़ रहा है मजाक
X
नेहा धूपिया

बॉलीवुड के बाद टीवी रियलिटी शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया इस समय टवीटर पर जमकर ट्रोल हो रही है। नेहा धूपिया को लेकर कई तरह के मीम शेयर किए जा रहे हैं और उनके द्वारा कही बातों का जमकर मजाक उड़ रहा है। चलिए आपको बताते हैं कि दरअसल नेहा धूपिया ने ऐसा क्या कह दिया जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। नेहा धूपिया ने एक रियलिटी शो के दौरान आए एक कंटेस्टेंट की बात के जवाब में कुछ ऐसी बातें कह दी जो व्यूवर्स को रास नहीं आई। सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया का वो वीडियो भी शेयर किया जा रहा है, जिसमें नेहा धूपिया ने यह सब बातें कही।

नेहा धूपिया समेत और भी जज वहां मौजूद है, वहीं एक कंटेस्टेंट अपनी एक स्टोरी बता रहा है। स्टोरी में वो लड़का कह रहा है कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसको चीट किया था और एक समय में वह लड़की पांच लड़कों के साथ डेट कर रही थी। लड़का आगे कहता है कि इस पर उसने उस लड़की को उसके पांचो बॉयफ्रेंड के सामने चांटा लगाया था। बस फिर इसी के बाद नेहा धूपिया उस लड़के को कहती है कि अगर लड़की पांच बॉयफ्रेंड के साथ गई थी तो यह उसकी चॉइस है। नेहा धूपिया अपनी इसी बात पर ट्रोल हो गई।

नेहा धूपिया के इस वीडियो के बाद कई यूजर्स ने उन पर कई फनी मीम बनाए। कई यूजर्स ने इस बात को भी उठाया कि यही सब अगर लड़की कहती तो उसे ब्रेव बताया जाता और नेहा तब उसकी तारीफ भी करती। यूजर्स ने नेहा धूपिया के डबल स्टैण्डर्ड की बात कही।




Next Story