Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी एक्टर्स एबिगेल पांडे और सनम जौहर के घर NCB का छापा, ड्रग्स किए बरामद

मशहूर एक्ट्रेस एबिगेल पांडे और उनके बॉयफ्रेंड डांसर कोरियोग्राफर सनम जौहर के घर एनसीबी ने छापेमारी की। एनसीबी ने दोनों स्टार्स के घर से ड्रग्स बरामद किए है। बताया जा रहा है ड्रग्स की मात्रा कम है।

टीवी एक्टर्स एबिगेल पांडे और सनम जौहर के घर NCB का छापा, ड्रग्स किए बरामद
X
एबिगेल पांडे और सनम जौहर

सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़ा ड्रग केस की जांच कर रही एनसीबी की जांच जारी है। गिरफ्तार ड्रग पेडलर केजे उर्फ करमजीत और संकेत ने बड़ा खुलासा करते हुए दो टीवी स्टार्स के नाम उगले थे। ये टीवी स्टार्स कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस एबिगेल पांडे और उनके बॉयफ्रेंड डांसर कोरियोग्राफर सनम जौहर है। नाम सामने आने के बाद आज एनसीबी ने इनके घर पर छापेमारी की। एनसीबी ने दोनों स्टार्स के घर से ड्रग्स बरामद किए है। बताया जा रहा है ड्रग्स की मात्रा कम है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्रग्स मामले में एनसीबी अबीगैल पांडे और सनम जौहर को समन भेज चुकीं है। इनको अब पूछताछ के लिए दफ्तर भी बुलाया गया है। आपको बता दें कि एबिगेल पांडे और सनम जौहर दोनों डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' का भी हिस्सा रह चुके है। हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में एबिगेल पांडे टॉप पर आती है। वो आए दिन अपनी बोल्ड इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है। बताया जाता है कि एबिगेल पांडे सुशांत सिंह राजपूत के क्लोज फ्रेंड्स में से थी। दोनों के बीच एक अच्छी दोस्ती थी।


14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद एबिगेल पांडे ने सुशांत के साथ एक फोटो शेयर की थी। सुशांत को याद करते हुए एबिगेल पांडे ने लिखा था- 'आप जिन लोगों से प्यार करते हैं, वे वास्तव में आपको कभी नहीं छोड़ते। सुषु मुझे फ्रेंडशिप सिखाने के लिए थैंक्स।' एबिगेल पांडे और सनम जौहर से पहले ड्रग केस में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, दीया मिर्जा जैसे कई सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी जल्द ही इनसे पूछताछ कर सकती है।

Next Story