Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Nach Baliye 9: स्टेज पर आग लगाने आ रही उर्वशी-अनुज की जोड़ी, होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Nach Baliye 9: सलमान खान का शो नच बलिए 9 में एलिमिनेट हो चुकी जोड़ी उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia ) और अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) फिर से वापसी कर रहे है। इसकी जानकारी उर्वशी ढोलकिया ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज पोस्ट करके दी।

Nach Baliye 9 Urvashi Dholakia Anuj Sachdeva Wild Card Entry
X
Nach Baliye 9 Urvashi Dholakia Anuj Sachdeva Wild Card Entry

Nach Baliye 9- स्टार प्लस (Star Plus) पर प्रसारित नच बलिए 9 (Nach Baliye 9) शो काफी पॉपुलर है। इस शो में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी फेमस तो है ही, लेकिन एक्स कपल उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) और अनुज सचदेवा (Anuj Sachdeva) की जोड़ी भी किसी से कम नहीं है। एलिमिनेट होने के बाद उर्वशी ढोलकिया शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाली है।

इसकी जानकारी उर्वशी ढोलकिया ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। उर्वशी ढोलकिया ने नच बलिए 9 के सेट से इंस्टाग्राम पर काफी पोस्ट डाल रही है। उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने अपने एक्स ब्वायफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ एक फोटो शेयर की है। फोटो में दोनों डांस कॉस्टयूम में नजर आ रहे है। उर्वशी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- हम स्टेज पर आग लगाने वापस लौट आए है और अब हम राज करेंगे.. क्या आप तैयार है ?

दरअसल, शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री को दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आपको बता दें कि इस शो के प्रोड्यूस इस बार सलमान खान (Salman Khan) है। शो में अक्सर हाइवोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता रहता है। बताया जा रहा है कि वाइल्ड कार्ड से शो की टीआरपी को फायदा होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story