Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी की नाटी पिंकी ने राधिका आप्टे को सिखाई गालियां, नवाजुद्दीन सिद्धीकी के साथ किया काम

टीवी की नाटी पिंकी राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्धीकी के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान नाटी पिंकी ने राधिका आप्टे को कई गालियां सिखाई। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्धीकी ने भी काम किया है।

टीवी की नाटी पिंकी ने राधिका आप्टे को सिखाई गालियां, नवाजुद्दीन सिद्धीकी के साथ किया काम
X
राधिका आप्टे

टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस अब फिल्मों की तरफ जा रही है। इस कड़ी में अब रिया शुक्ला का नाम भी शामिल हो गया है। रिया शुक्ला यानी 'नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी' की पिंकी, जो नाटी तो है लेकिन लड़कों को करारा जवाब देने में माहिर है। टीवी की नाटी पिंकी अब फिल्मों में दिखाई देगी। नाटी पिंकी 'रात अकेली है' फिल्म में रोल निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म में वो एक लीड रोल में हैं। इस फिल्म में रिया ने नवाजुद्दीन और राधिका आप्टे के साथ शानदार काम किया है और जल्द ही ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

आपको बता दें कि फिल्म 'रात अकेली है' (Raat Akeli Hai) एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है। इस फिल्म में नाटी पिंकी 'चुन्नी' नाम की लड़की का किरदार निभा रही है, जो एक नौकरानी बनकर उस घर में रह रही है, जहां मर्डर होता है। फिल्म में 'चुन्नी' एक अहम किरदार है क्योंकि उसके पास कई राज है। इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। रिया ने एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए रिया शुक्ला ने बताया कि उन्होंने राधिका आप्टे (Radhika Apte) से कई चीजे सीखी है, जो उन्होंने अपने डायलॉग में इस्तेमाल किया है। रिया ने बताया कि मैनें राधिका मैम को कुछ गालियां भी सिखाई है।

फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को हनी त्रेहन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और राधिका आप्टे के अवाला आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया भी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में आपको कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे। ट्रेलर में हर किरदार की अपनी एक कहानी है। ट्रेलर के जरिए फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाने पर यूजर्स इसकी तुलना हॉलीवुड फिल्म 'नाइव्स आउट' से कर रहे है। ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे है। ये फिल्म 31 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Next Story