Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी की 'नागिन' को मिला 'बिग बॉस 14' में आने का न्योता, जवाब के इंतजार में मेकर्स

टीवी की 'नागिन' निया शर्मा को 'बिग बॉस 14' के मेकर्स ने अप्रोच किया है। हालांकि अभी तक निया ने कोई जवाब नहीं दिया है। बिग बॉस की टीम उनके जवाब का इंतजार कर रही है।

टीवी की नागिन को मिला बिग बॉस 14 में आने का न्योता, जवाब के इंतजार में मेकर्स
X
बिग बॉस 14

'बिग बॉस 14' को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है और इस शो से जुड़ी छोटी-छोटी से जानकारी हासिल करना चाहते है। शो को लेकर अब लगातार अपडेट्स भी सामने आ रहे है। खबर है कि बिग बॉस की टीम ने टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है। इसके अलावा, मेकर्स ने टीवी एक्टर विवियन डिसेना को भी शो के लिए अप्रोच किया है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

'बिग बॉस' का 14वां सीजन भी सलमान खान होस्ट करने वाले है। शो की शूटिंग सितंबर महीने में ही शुरू कर दी जाएगी। बताया जा रहा है कि शो को दो महीने के अंदर ऑन एयर भी किया जा सकता है। फिलहाल, मेकर्स शो के लिए कई सेलेब्स से बातचीत कर रहे है। इस कड़ी में मेकर्स ने विवियन डिसेना और निया शर्मा (Nia Sharma) से भी बात की है। सूत्रों की मानें तो, अभी तक निया शर्मा और विवियन ने मेकर्स को कोई जवाब नहीं दिया है।

आपको बता दें कि निया टीवी का बड़ा चेहरा हैं। वो अपने लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इन दिनों निया 'नागिन' सीरियल की शूटिंग में बिजी है। अब देखने वाली बात ये है कि निया और विवियन मेकर्स को क्या जवाब देते है। एक रिपोर्ट की मानें तो इस बार बिग बॉस का थीम सबसे हटकर होगा। इस सीजन कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। कहा जा रहा है कि शो में लॉकडाउन कनेक्शन भी देखने को मिल सकता है। इस बार की टैगलाइन- 'बिग बॉस 14: लॉकडाउन एडिशन' हो सकती है।

Next Story
Top