Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी पर पहली बार आ रही सबसे ताकतवर इच्छाधारी नागिन, प्रोमो देख सहम जाएगा आपका दिल

पहली बार टीवी पर अब तक की सबसे ताकतवर इच्छाधारी नागिन आने वाले है। एकता कपूर के शो 'नागिन' का प्रोमो रिलीज हो चुका है। जिसे देखने के बाद आप सहम जाओगे।

टीवी पर पहली बार आ रही सबसे ताकतवर इच्छाधारी नागिन, प्रोमो देख सहम जाएगा आपका दिल
X
नागिन

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सबसे लोकप्रिय सीरियल 'नागिन' (Naagin) सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बना हुआ है। कलर्स टीवी (Colors TV) पर नागिन के चौथे सीजन ने लोगों को खूब एंटरटेनमेंट किया और अब इस शो का अगला सीजन यानी 'नागिन 5' (Naagin-5) जल्द ही टीवी पर आने वाला है। 'नागिन' के सभी सीजन्स ने जमकर टीआरपी लूटी। ऐसे में 'नागिन 5' से भी यही उम्मीद की जा रही है। जिसके चलते नागिन रोल के लिए काफी सोच विचार के बाद भी एक्ट्रेस को चुना गया है।

'नागिन 5' का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में 'नागिन 5' की असली नागिन कौन होगी, वो एक्ट्रेस नजर आ रही है। प्रोमो में नागिन 5 (Naagin 5) की सबसे शक्तिशाली नागिन का दीदार होगा। शो की असली नागिन कोई और नहीं बल्कि 'हिना खान' ही है। मेकर्स ने प्रोमो के जरिए हिना खान का फर्स्ट लुक जारी किया है। प्रोमो में हिना खान (Hina Khan) को सबसे बलशाली इच्छाधारी नागिन बताया गया है। इस प्रोमो को कलर्स ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा- 'खुलेंगे बरसों पुराने राज और सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा।'

'नागिन 4' में निया शर्मा (Nia Sharma) असली नागिन के किरदार में थी। निया के साथ शो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) भी शलाखा के किरदार में हैं। 'नागिन 4' की लोकप्रियता पिछले सभी सीजन से कम मानी जा रही है। कहा जाता है कि एकता इस शो को जारी रखने वाली थीं लेकिन अचानक ही उन्होंने इसे सीरियल को बंद करने का फैसला ले लिया। शो का क्लाइमैक्स एपिसोड शूट किया जा चुका है जो जल्द ही ऑनएयर होगा। पहले खबरें थीं कि 'नागिन 4' के आखिरी एपिसोड के अगले दिन ही 'नागिन 5' शुरू किया जाएगा लेकिन मेकर्स की मानें तो अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

Next Story