Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Nagin 4: अब रश्मि देसाई का होगा पर्दाफाश, सामने आएगा 'नागिन' अवतार

'नागिन 4' (Nagin 4) के अपकमिंग एपिसोड्स में आपको कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। आपको शलाखा का नागिन अवतार देखने को मिलेगा, तो वहीं रश्मि देसाई का पर्दाफाश भी होगा। देव और वृंदा बिछड़ते हुए भी नजर आएंगे।

Nagin 4: अब रश्मि देसाई का होगा पर्दाफाश, सामने आएगा नागिन अवतार
X
रश्मि देसाई

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला 'नागिन' शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। लोगों को 'नागिन' के सभी सीजन एंटरटेन करते आए है। अब 'नागिन 4' भी लोगों को काफी पसंद आ है। शो के नए एपिसोड्स 18 जुलाई से टेलीकास्ट होना शुरु हो जाएंगे। ये शो अब आखिरी मोड़ पर है। ऐसे में मेकर्स दमदार स्क्रिप्ट के साथ लौट रहे है। शो में आपको एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिलेंगे, जो आपको हैरत में डाल देंगे।

'नागिन 4' (Nagin 4) का प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये प्रोमो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। प्रोमो में शलाखा का नागिन अवतार देखने को मिल रहा है। प्रोमो में आपको आन वाले एपिसोड्स की एक झलक देखने को मिलेगी। शो में प्यार, बदला और सच की इस जंग में कई राज से पर्दे उठने वाले है, जो देव और वृंदा की जिंदगी में भूचाल ला देंगे। कई सारे रहस्यों का भी पर्दाफाश आने वाले एपिसोड्स में किया जाएगा।

शो में सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आएगा, जब 'लाल टेकड़ी मंदिर' का रहस्य दर्शकों को पता चलेगा। प्रोमो वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) को नागिन रुप में दिखाया गया है। रश्मि देसाई फुलऑन एक्शन मोड में नजर आ रही हैं। ऐसे में देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि शलाखा बनीं रश्मि देसाई क्या अपने मंसूबों में कामयाब होगी। बताया जा रहा है कि रश्मि देसाई को शो से हटाने के लिए उनके शलाखा के किरदार को जल्द ही खत्म करने की तैयारी कर रहे है।

Next Story