Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी के खिलाफ केस दर्ज कर सकती है मुंबई पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामला

शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी के सामने मुसीबत सामने आ खड़ी हो गई है। माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस उनके खिलाफ केस दर्ज कर सकती है।

शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी के खिलाफ केस दर्ज कर सकती है मुंबई पुलिस, जानिए क्या है पूरा मामलापराग त्यागी

'बिग बॉस 13' में लड़ाई-झगड़े का लेवल अब बढ़ता जा रहा है। अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस आमने-सामने आ गए है। बीते एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान घरवालों में जमकर लड़ाई झगड़ा हुआ।

इस दौरान जो शब्द सबसे ज्यादा गूंजा वो था 'नल्ला'... इस शब्द को कुछ ही घरवालों को छोड़ सभी ने एक-दूसरे के लिए इस्तेमाल किए। इस कड़ी में ये शब्द आसीम ने शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी के लिए यूज किया।

इस शब्द के यूज करने पर पराग त्यागी काफी भड़क गए, और ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें वो आसीम को धमकी देते नजर आ रहे है। इस वीडियो को देख आसीम के फैंस नाराज है और धमकी देने पर मुंबई पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे है।

फैंस ने आसीम की जिंदगी पर खतरा होने की बात कहते हुए मंबई पुलिस और साइबर पुलिस से एक्शन लेने की मांग की है। अब देखना ये होगा कि क्या मुंबई पुलिस पराग त्यागी के खिलाफ कोई केस दर्ज करती है।

बिग बॉस में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़ा चर्चाओं में बना हुआ है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की टूटता रिश्ता भी फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ से नाराज होकर शहनाज, आसिम की टीम के साथ खेलती हैं।

इस दौरान सिद्धार्थ के प्रवोकेशन से आसिम उनपर चिल्लाने लगता है। आज के एपिसोड में आप दोनों फिर से भिड़ते दिखेंगे। कैप्टेंसी टास्क के दौरान विशाल आदित्य सिंह संचालक होते हैं। इस दौरान वो चीटिंग करते हुए उनकी टीम की ओर से खेल रहीं शहनाज गिल को एक प्वाइंट दे देते हैं।

विशाल के इस फैसले पर बिग बॉस कहते हैं कि 'ईमानदारी और दिल से खेलने का दावा करने वाले विशाल जितना कन्फ्यूज संचालक आज तक नहीं हुआ है। सरेआम झूठ बोलकर अपने अधिकारों का दुरुपयोग करना सरासर बेईमानी है... शर्म आनी चाहिए'

बिग बॉस सजा के तौर पर विशाल को इम्यूनिटी के किसी भी टास्क में हिस्सा लेने का अधिकार छीन लेते है। इसके अलावा, ज्यादातर टास्क रद्द कराने को लेकर बिग बॉस सजा देने के लिए घरवालों से पूछते हैं कि आप सभी घर के किन्हीं दो सदस्यों का नाम बताएं जिनकी वजह से अभी तक टास्क रद्द होते आए हैं...

आसिम एक टास्क को रद्द करवाने के लिए सिद्धार्थ का नाम लेते हैं। जिसके चलते दोनों में फिर से झगड़ा शुरू हो जाता है। वीडियो में आसिम अपना जूता उतारते हैं और सिद्धार्थ से कहते हैं, 'चाट ले इसे'... आसिम के ऐसा करने से सिद्धार्थ को गुस्सा आ जाता हैं और वो कहते हैं, 'मेरे जैसे बंदे के मुंह भी मत लगना.. अपनी हद में रह।'

इसके बाद सिद्धार्थ भी आसिम का मजाक बनाने लग जाते हैं। जिसमें शेफाली जरीवाला उनका साथ देती हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस के आने वाले दिनों में एक बार फिर से फैमिली वीक देखने को मिलेगा होगा।

खास बात ये है कि इस बार घरवाले शो में कुछ समय बिताएंगे। ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक, कंटेस्टेंट के घरवाले 27 जनवरी से लेकर 31 जनवरी तक शो में रहेंगे। यही नहीं वो टास्क में भी हिस्सा लेंगे। जिन्हें कंटेस्टेंट के साथ जोड़ियों में बनाया जाएगा।

Next Story
Top