Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉकडाउन में मोनालिसा ने पति से लगाई ऐसी गुहार, पीएम मोदी की आवाज में मिला जवाब, वायरल हुआ वीडियो

लॉकडाउन के बीच घरों में समय काटने के लिए ऐसे मस्ती कर रही भोजपुरी एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

लॉकडाउन में मोनालिसा ने पति से लगाई ऐसी गुहार, पीएम मोदी की आवाज में मिला जवाब, वायरल हुआ वीडियो

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते देश में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच लोग घरों में कैद हैं। पिछले दो महीनों से घरों में कैद होने के चलते अब एक्ट्रेस भी जमकर मस्ती कर रही है। इसी का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह एक्ट्रेस भी कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस की प्रतिभागी रही मोनालिसा (Monalisa)हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो (Instagram Account) इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इसमें वह अपने पति से बाहर ले जाकर पिक्चर दिखाने की मांग कर रही है। वहीं उनके पति ने (PM Modi) पीएम मोदी की आवाज में यह बात कह दी। इतना ही नहीं मोनालीसा का मस्ती भरा वीडियो एक ही नहीं बल्कि लॉकडाउन के बीच कई सारे पोस्ट किये गये हैं।

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है मस्ती में मुड में आई (Actress Monalisa) मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत से कह रही है कि बाहर ले जाकर पिक्चर दिखा दें और खाना खिला दें। यही नहीं, वह रोती हुई भी नजर आ रही हैं, लेकिन विक्रांत सिंह राजपूत हैं कि पीएम मोदी (PM Modi) की आवाज में उन्हें कहा कि घर में रहना हो। उनके इस जवाब से वह चुप हो जाती है। मोनालिसा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। यह फनी वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है। वह अभिनेत्री हैं और अब तक भोजपुरी से लेकर बंगाली, हिंदी, ओडिया और तमिल, तेलुगू की फिल्में कर चुकी हैं। मोनालिसा बिग बॉस की प्रतिभागी भी रही है। वह सोशल मीडिया फ्रैंडली हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

Next Story
Top