Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मिलिंद सोमन हुए कोरोना पॉजिटिव, हाल ही में पत्नी को लिप लॉक करते आए थे नजर

Milind Soman: आमिर खान और आर माधवन के बाद अब बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन के कोरोना पॉजिटिव होने की खहर सामने आ रही है।

मिलिंद सोमन हुए कोरोना पॉजिटिव, हाल ही में पत्नी को लिप लॉक करते आए थे नजर
X

बॉलीवुड में कोरोना वायरस (corona virus) के मामले बढ़ते जा रहे है। आमिर खान (Aamir Khan) और आर माधवन (R. Madhavan) के बाद अब बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन के कोरोना पॉजिटिव होने की खहर सामने आ रही है। मिलिंद सोमन ने जानकारी देते हुए अपने ट्वीट लिखा- 'मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं।' फिलहाल, उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मिलिंद के कोरोना पॉजिटिव (Covid 19) होने के बाद फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

मिलिंद सोमन के पॉजिटिव आने के बाद उनकी वाइफ अंकिता कोंवर ने भी अपना टेस्ट करवाया है। लेकिन उनकी रिपोर्ट को लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है। हाल ही में मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता ने लिव लॉक करते हुए एक फोटो शेयर की थी। ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। आपको बता दें कि मिलिंद सोमन अपने पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चाओं में बने रहते है। वो अपनी न्यूड फोटो को लेकर भी विवादों में आए थे।

मिलिंद सोमन न्यूड होकर बीच पर दौड़ते हुए नजर आए। जिसकी फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। इस फोटो के वजह से उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इस पर मिलिंग ने कहा- 'मुझे समझ नहीं आया क्यों... ऐसा लग रहा था जैसे पहले कभी लोगों ने किसी को बिना कपड़ो के नहीं देखा हो... ये पागलपन है।' वर्कफ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोमन की हाल ही में वेब सीरीज 'पौरषपुर' में नजर आए थे। इस वेब सीरीज में मिलिंद सोमन के अलावा अन्नू कपूर और शिल्पा शिंदे जैसे एक्टर भी लीड रोल में थे।

Next Story