Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मशहूर एक्ट्रेस को बंधक बनाकर किया छेड़छाड़, 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज

एक्ट्रेस (Marathi Actress) एक इवेंट में शामिल होने के जा रही थीं तभी उन्हें तीन लोगों ने बंधक बना लिया। अभिनेत्री का आरोप है ‌कि अज्ञात लोगों ने उन्हें गलत तरीके से छुआ।

मशहूर एक्ट्रेस को बंधक बनाकर किया छेड़छाड़, 3 लोगों पर मुकदमा दर्ज

मुंबई. मराठी फिल्म की एक अभिनेत्री (Marathi Actress) ने तीन लोगों के खिलाफ पुणे के रंजनगांव में एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूने, बंधक बनाने और धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

एक अधिकारी ने बताया कि महानगर के साकी नाका पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया, जहां अभिनेत्री बृहस्पतिवार को ठहरी थीं। इसके बाद मामला पुणे पुलिस को भेज दिया गया।

उन्होंने बताया, ''शिकायतकर्ता ने कहा है कि वह पुणे के रंजनगांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थीं। अज्ञात लोगों ने उन्हें गलत तरीके से छुआ, जिसके बाद उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकों को घटना के संबंध में शिकायत की लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। इसके बाद वह कार्यक्रम से चली गईं।''

अधिकारी ने शिकायतकर्ता के हवाले से बताया, अभिनेत्री जब वहां से जा रही थीं तब उनकी कार को रोका गया। एक व्यक्ति ने उनकी मां को धमकी भरा फोन किया जो दिल की मरीज हैं।

उन्होंने बताया, ''मुंबई आकर उन्होंने बृहस्पतिवार को मामला दर्ज कराया। हमने मामला पुणे हस्तांतरित कर दिया है क्योंकि यह अपराध उनके अधिकार क्षेत्र में हुआ है।''

हॉलीवुड एक्ट्रेस का मशहूर डायरेक्टर पर आरोप, जबरन साथ नहाने के लिए किया मजबूर, उतार दिए मेरे कपड़े

इस संबंध में तीन व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं 354 (महिला की गरिमा भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग), 341 (गलत तरीके से रोककर रखना) और 506 (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Next Story
Top