Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्यार और विश्वास की मिसाल है मंदिरा बेदी और राज कौशल, हर एक्ट्रेस को नहीं मिलता ऐसा पति

मंदिरा बेदी ने साल 1999 में निर्देशक राज कौशल से शादी की थी। शादी के बाद राज कौशल ने इस बात के लिए 12 साल यानी 4,380 दिन तक इंतजार किया तब जाकर मंदिरा ने उनकी बात को पूरा किया। जानिए क्या है पूरा मामला.. इस खबर में

Mandira Bedi And Raj Kaushal Distrubed 12 Years Married LifeMandira Bedi And Raj Kaushal Distrubed 12 Years Married Life

मंदिरा बेदी (Mandira Bedi).. एक ऐसा नाम जिसे सुनते ही.. एक्ट्रेस, मॉडल, फैशन डिजाइनर, टीवी प्रेजेंटर फिटनेस क्वीन और न जाने कितनी बात दिमाग में आ जाती है.. और आए भी क्यों नहीं.. मंदिरा बेदी मल्टीटैलेंटेड जो है। हाल ही में वे साहो में नजर आई... 43 साल की मंदिरा बेदी फिटनेस के लिए जानी जाती है। मंदिरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया से दूरी बनाए रखती है, लेकिन एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी को लेकर उन्होंने बड़ा खुलासा किया।

मंदिरा बेदी ने कहा कि मैंने 39 साल की उम्र में बेटे को जन्म दिया। उन्होंने कहा कि मुझे डर था कि अगर मैं प्रेग्नेंट हो गई तो मेरा करियर का क्या होगा। उन्होंने कहा कि मनोरंजन में महिलाओं का ज्यादा लंबा करियर नहीं है। आपको बता दें कि मंदिरा बेदी ने साल 1999 में निर्देशक राज कौशल से शादी की थी। शादी के 12 साल बाद मंदिरा ने बच्चे को जन्म दिया।

मंदिरा का फिटनेस मंत्र- मंदिरा बेदी पोषक तत्व वाले चीजें डाइट में शामिल करती है। वो शुगर से लेकर, सब्जी, फ्रूट्स और अपनी पसंद की हर चीज खाती हैं। मंदिरा इंटरमिटेंट फास्टिंग को फॉलो करती है, जिसमें वो 16 घंटे फास्ट रखती हैं और 8 घंटे में पोषक आहार लेती हैं।

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी ने शाहरुख खान के साथ 'दिल वाले दुल्हनियां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा कई टीवी सीरियल्स जैसे, 'शांती', 'क्योंकि सास भी कही बहू थी' 'जस्सी जैसी कोई नहीं' में भी काम किया है। वो बतौर स्पोर्ट्स कमेंटेटर भी लंबे समय रहीं। अब तक के करियर में मंदिरा ने खूब नाम कमाया और एक अलग पहचान बनाई।

Next Story
Top