Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Miss India 2020: यूपी और हरियाणा की कंटेस्टेंट को पछाड़कर तेलंगाना की मानसा वाराणसी ने सिर पर सजाया ताज

Femina Miss India 2020: फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रांड फिनाले में मानसा मिस इंडिया बनी, तो मान्या सिंह और मनिका शियोकांड फर्स्ट एंड सेकेंड रनर अप रहीं।

Miss India 2020: यूपी और हरियाणा की कंटेस्टेंट को पछाड़कर तेलंगाना की मानसा वाराणसी ने सिर पर सजाया ताज
X

फेमिना मिस इंडिया 2020 (Femina Miss India 2020) का खिताब मानसा वाराणसी ने अपने नाम किया। दरअसल, 10 फरवरी को फेमिना मिस इंडिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीएलसीसी टॉप 3 विनर्स का ऐलान किया गया। इसमें मानसा वाराणसी का नाम शामिल था। मानसा ने वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब जीतकर मिस इंडिया का ताज अपने सिर पर सजाया। जीत के साथ ही सोशल मीडिया पर मानसा की फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रांड फिनाले में मानसा मिस इंडिया बनी, तो मान्या सिंह और मनिका शियोकांड फर्स्ट एंड सेकेंड रनर अप रहीं। मनासा 23 साल की है और तेलंगाना से है। ये पहली बार है, जब तेलंगाना की लड़की 'मिस इंडिया' का खिताब अपने नाम कर पाई है। वहीं मान्या सिंह 25 साल की है और उत्तर प्रदेश से बिलॉन्ग करती है जबकि मनिका शियोकांड 25 साल की है और हरियाणा से है। ये दोनों मिस ग्रैंड इंडिया 2020 फर्स्ट एंड सेकेंड रनर अप साबित हुई।

टॉप 5 की बात करें तो इस लिस्ट में खुशी मिश्रा, मान्या सिंह, मानसा, रति हुलजी और मनिका शेओकांड ने अपनी जगह बनाई। पर मानसा ने सभी को मात देकर क्राउन अपने नाम कर ही लिया। आपको बता दें कि फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रांड फिनाले का आयोजन मुंबई के प्लश होटल में हुआ था। जिसमें वाणी कपूर, चित्रांगदा सिंह, नेहा धूपिया, अपारशक्ति खुराना और पुलकित सम्राट जैसे कई सेलेब्स शामिल हुए। अपारशक्ति खुराना ने इस इवेंट को जहां होस्ट किया तो वहीं नेहा धूपिया ने मेगा इवेंट की ऑफिशियल पेंजेन्ट रहीं।

Next Story