Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेप की धमकी पर भड़कीं माही विज, मुंहतोड़ जवाब देने पहुंची ओशिवारा पुलिस स्टेशन

टीवी एक्ट्रेस माही विज ट्रोलर की रेप की धमकी पर भड़क गई और मुंहतोड़ जवाब देने के लिए ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंची। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी। जानिए क्या है ये पूरा मामला

रेप की धमकी पर भड़की माही विज, मुंहतोड़ जवाब देने पहुंची ओशिवारा पुलिस स्टेशन और फिर
X
माही विज

सोशल मीडिया पर यूजर्स अक्सर किसी न किसी सितारों को ट्रोल करते रहते है, जिन्हें कुछ सितारें नजरअंदाज करना सही समझते है, तो कुछ सितारें जवाब देना। इनमें से एक है माही विज, टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए ओशिवारा पुलिस स्टेशन (Oshiwara Police Station) तक जा पहुंची। बताया जा रहा है कि इस ट्रोलर ने माही विज के बेटी तारा पर अभद्र कमेंट किया और उनकी मां के साथ रेप करने की भी धमकी दी।

खबर के मुताबिक, माही विज और जय भानुशाली कलर्स के शो 'मुझसे शादी करोगे' (Mujhse Shadi Karogi) के एक एपिसोड में पहुंचे थे। इस दौरान एक्टिविटी कराते हुए जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने कंटेस्टेंट्स से पारस और शहनाज की शिकायत करने को कहा। जब एक फीमेल कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के खिलाफ शिकायत करने लगी तो पारस छाबड़ा ने कुछ ऐसी बात बोली जो माही विज और जय को अच्छी नहीं लगी। इसके लिए माही विज ने ट्विटर पर पारस छाबड़ा को जय से लड़कियों की इज्जत कैसे करें, ये सीखने की सलाह दे डाली। वहीं जय ने भी पारस के खिलाफ अलग-अलग ट्वीट किए। इन ट्विस्ट्स पर कई यूजर्स ने उनकी बेटी को लेकर कमेंट्स किए।

रेप के आरोप में 23 साल की सजा पाने वाले मशहूर फिल्म हस्ती की बिगड़ी हालत, हॉस्पिटल में एडमिट

बेटी को लेकर कमेंट करने पर माही विज (Mahhi Vij) भड़क गई तो यूजर से कहा कि 'मेरी बेटी को बीच में मत लाओ, दम है तो आमने-सामने आओ, वरना भौंकना बंद करो', इस पर ट्रोलर ने धमकी भरे अंदाज में लिखा- मैं तुम्हारी मां का रेप कर दूंगा. इस पर माही ने कहा कि 'हिम्मत है तो अगले दिन पुलिस स्टेशन में आएं'। मामले को लेकर माही ने बताया कि उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक घंटे तक उसका इंतजार किया, लेकिन वो नहीं आया। उसने अपने सारे ट्वीट भी डिलीट कर दिए थे। जिसके चलते मैं साइबर सेल पर शिकायत भी दर्ज नहीं करवा सकती थीं।

Next Story