Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाई के निधन के बाद इमोशनल हुई माही विज, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सोनू सूद को दिया धन्यवाद

माही विज के भाई का निधन 1 जून को कोरोना के कारण हो गया था जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दी हैं। माही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए सोनू सूद को मदद करने के लिए धन्यवाद दिया हैं। इसके साथ ही माही ने भारती सिंह का भी शुक्रिया किया है।

Mahhi Vij brother died due to covid-19 shared emotional post and thanked Sonu Sood for his help in brother corona treatment
X

भाई के निधन के बाद इमोशनल हुई माही विज, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सोनू सूद को दिया धन्यवाद

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में बहुत से लोगो ने अपनो को खो दिया। कई टीवी और बॉलीवुड सितारो का इस संक्रमण के चलते निधन हो गया। टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) ने भी इस संक्रमण के चलते अपने भाई को खो दिया था। माही विज के भाई का निधन 1 जून को कोरोना के कारण हो गया था जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दी हैं। माही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए सोनू सूद (Sonu Sood) को मदद करने के लिए धन्यवाद दिया हैं। इसके साथ ही माही ने भारती सिंह (Bharti Singh) का भी शुक्रिया किया है।

माही ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से सोनू सूद के ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर किया हैं। माही ने अपने पोस्ट में लिखा हैं, 'मेरे भाई के लिए बेड दिलाने में हमारी मदद करने के लिए सोनू सूद आपका धन्यवाद। कई बार जब मुझमें हिम्मत नहीं थी तो आपने मुझे उम्मीद दी। मुझे आशा था कि मेरा भाई जल्द ही ठीक होकर घर आएगा लेकिन आप उस समय सच से लड़ रहे थे मैं हमेशा आपकी आभारी हूं। आपकी ताकत के लिए आभारी हूं, आपका दिल जो वास्तव में मदद करने की कोशिश कर रहा था आपके इस साहस के लिए आभारी हूं, आपकी पॉजिटिविटी और उन सभी मदद के लिए आभारी हूं जो आप उन हजारों और लाखों लोगों को प्रदान कर रहे हैं जिन्हें मदद की ज़रूरत है!' माही विज ने अपने पोस्ट में कॉमेडियन भारती सिंह का धन्यवाद करते हुए आगे लिखा- 'भारती मेरे भाई को पॉजिटिव रखने के लिए, वीडियो भेजने और उसकी हेल्थ रोजाना चेक करने के लिए शुक्रिया।'

आपको बता दें कि माही ने अपने भाई के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट करते हुए दी थी। माही ने अपने छोटे भाई की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, मैंने तुम्हें खोया नहीं है, मैंने तुम्हें पाया है भाई। तुम मेरी ताकत हो। मैं तुमसे प्यार करती हूं भाई आज, अब और हमेशा के लिए। जब तक हम फिर से नहीं मिलते, मैं तुम्हें प्यार करती हूं। मै विश करती हूं काश मैं उन दिनों को रिवाइंड कर सकती और तुम्हे हग कर सकती और तुम्हे कहीं नहीं जाने देती। हम तुमसे बहुत प्यार करते हैं लेकिन लगता है भगवान को तुमसे ज्यादा प्यार था। मेरी जिंदगी के हीरो।

Next Story