Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी की 'मां वैष्णो देवी' का ट्वीट, आदित्य ठाकरे को बचाने के लिए रिया चक्रवर्ती को बचा रही मुंबई पुलिस

टीवी की 'मां वैष्णो देवी' का ट्वीट, आदित्य ठाकरे को बचाने के लिए रिया चक्रवर्ती को बचा रही मुंबई पुलिस

टीवी की मां वैष्णो देवी का ट्वीट, आदित्य ठाकरे को बचाने के लिए रिया चक्रवर्ती को बचा रही मुंबई पुलिस
X
आदित्य ठाकरे

सुंशात सिंह राजपूत मामले में नए खुलासों से लोग हैरान है। बताया जा रहा है कि इस केस की आरोपी रिया चक्रवर्ती गायब है। केस को लेकर कुछ अपडेट्स सामने आ रहे है, तो कुछ अफवाहें जन्म ले रही है। मामले की जांच सीबीआई को सौंपने को लेकर मांग तेज हो रही है, लेकिन उद्धव सरकार ने मामले को सीबीआई को सौंपने से साफ इंकार कर दिया है। इसको लेकर अब सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाएं हो रही है। जो सीधे-सीधे महाराष्ट्र सरकार को कटघरे में लाकर खड़ा कर रही है।

दरअसल, लोग एक पोस्ट के जरिए दावा कर रहे है कि महाराष्ट्र सरकार में ​कैबिनेट मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे आदित्य ठाकरे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती रह चुकीं है। जिसके चलते उद्धव सरकार मामले की छानबीन सीबीआई से नहीं कराना चाहती। इसको लेकर 'मां वैष्णो देवी' सीरियल में माता का रोल निभाने वाली रूपा दत्ता ने भी एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- 'रिया चक्रबर्ती सिर्फ सुशांत की ही गर्लफ्रेंड नहीं थी बल्कि आदित्य ठाकरे की भी गर्लफ्रेंड है, इसीलिए मुंबई पुलिस आदित्य ठाकरे को बचाने के लिए रिया को बचाना चाहती है। आदित्य ठाकरे भी इन्वोल्व है सुशांत हत्या में।'


एक्ट्रेस के ट्वीट करने के बाद से सोशल मीडिया पर ट्वीट की बाढ़ आ गई और आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) लोगों के निशाने पर आ गए है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें आदित्य ठाकरे किसी लड़की के साथ कार में बैठे नजर आ रहे है। लोगों का दावा है कि ये लड़की रिया चक्रवर्ती है। लेकिन जब इस फोटो को इंटरनेट पर अच्छे से सर्च किया गया, तो पाया कि फोटो में दिखाई दे रही लड़की रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) नहीं बल्कि दिशा पाटनी (Disha Patani) है। ये फोटो पिछले साल मार्च महीने की है। दिशा और आदित्य मुंबई के बांद्रा में लंच पर गए थे।

Next Story
Top