Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

US प्रेसिडेंट शपथ ग्रहण समारोह में लेडी गागा के 'कबूतर बैच' ने खींचा लोगों का ध्यान, जानिए इसकी खासियत

शपथ ग्रहण समारोह में लेडी गागा 'शिआपरेल्ली हाउते कॉउचर' स्टाइल का खूबसूरत गाउन पहनकर पहुंची थी। इस गाउन के साथ उन्होंने रेड कलर की स्कर्ट भी कैरी की।

US प्रेसिडेंट शपथ ग्रहण समारोह में लेडी गागा के कबूतर बैच ने खींचा लोगों का ध्यान, जानिए इसकी खासियत
X

अमेरिका के 46वें राष्ट्रपति को रूप में जो बाइडेन ने 20 जनवरी को शपथ ली। वहीं, कमला हैरिस ने पहली महिला उपराष्ट्रपति के तौर पर शपथ ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में लेडी गागा, जेनिफर लोपेज समेत कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई। इस दौरान लेडी गागा ने अपनी सुरीली आवाज में अमेरिकी राष्ट्रगान 'द स्टार स्पैंगल्ड बैनर' गाया। लोग समारोह में न सिर्फ उनकी आवाज के दिवाने हुए, बल्कि उनके लुक के भी फैन हो गए।

शपथ ग्रहण समारोह में लेडी गागा 'शिआपरेल्ली हाउते कॉउचर' स्टाइल का खूबसूरत गाउन पहनकर पहुंची थी। इस गाउन के साथ उन्होंने रेड कलर की स्कर्ट भी कैरी की। लेडी गागा के इस आउटफिट पर कबूतर वाला बैच चार चांद लगा रहा था। लेडी गागा की मानें तो कबूतर का ये बैच एक शांति का प्रतीक है। लेडी गागा ने सोशल मीडिया पर गोल्डन कलर के इस कबूतर वाले बैच के बारे में बताया था। लेडी गागा ने बताया कि ये ऑलिव ब्रांच का कबूतर है।

इसके अलावा, आउटफिट के साथ लेडी गागा का हेयरस्टाइल भी काफी खूबसूरत था। उन्होंने बालों में ब्लैक कलर का रिबन बांधा हुआ था। इसके सात ही रेड कलर की लिपस्टिक उनके लुक को और भी शानदार बना रही थी। आपको बता दें कि लेडी गागा इस बार के राष्ट्रपति चुनाव में बाइडेन के कैंपेन का हिस्सा रही थीं। अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के एक दिन पहले गागा वेस्टर्न पेंसलवेनिया के कैंडिडेट बाइडेन के साथ नजर आई थीं।

Next Story