Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आखिरकार 'नागिन 5' ने बना ही ली टॉप 5 में अपनी जगह, TRP में नंबर वन पर रहा ये सीरियल

टीआरपी की लिस्ट से बाहर चल रहे 'नागिन' शो ने आखिरकार टॉप 5 में अपनी जगह बना ही ली। तो वहीं नंबर वन पर इस सीरियल ने कब्जा जमाया।

आखिरकार नागिन 5 ने बना ही ली टॉप 5 में अपनी जगह, TRP में नंबर वन पर रहा ये सीरियल
X
नागिन 5

टीवी पर सीरियल्स की भरमार है, लेकिन कुछ ही सीरियल होते है, जो लोगों के बीच पॉपुलर होते है। पॉपुलर होने का अंदाजा आप टीआरपी के जरिए लगा सकते है। टीआरपी ये बताती है कि किस सीरियल को ज्यादा प्यार मिल रहा है। इस बार टीआरपी की लिस्ट में 'कुंडली भाग्य', 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'कपिल शर्मा' शो ने अपनी जगह बनाई है। तो वहीं टीआरपी की लिस्ट में कभी बाहर तो कभी आखिर में जगह पाने वाला सीरियल 'नागिन' ने इस बार टॉप-5 में अपनी जगह बनाई है।

टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर सीरियल 'कुंडली भाग्य' है। ये सीरियल एक बार फिर दर्शकों की पहली पसंद है। इस सीरियल को पिछले हफ्ते की टीआरपी में अपनी जगह गंवानी पड़ी थी, लेकिन एक बार फिर इसने अपनी जगह वापस पा ली है। शो में प्रीता और करण की शादी वाला एपिसोड लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं दूसरे नंबर पर एक नए शो की एंट्री हुई है। स्टार प्लस पर आए नए सीरियल 'अनुपमा' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस शो में रुपाली गांगुली लीड रोल में है।

टीवी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाला सीरियल 'नागिन' एक बार फिर टीआरपी के दौड़ में आगे निकल गया है। एकता कपूर का शो 'नागिन 5' को टॉप 5 में तीसरा स्थान मिला है। आपको बता दें कि नागिन का पाचवां सीजन हाल ही में शुरू हुआ है। शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके अलावा, कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भी टॉप 5 में अपना जलवा बनाए हुए है। सब टीवी का ये शो चौथे नंबर पर है। जबकि सोनी एंटरटेनमेंट का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पांचवे नंबर पर है।

Next Story