Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कुणाल कामरा ने इंडिगो को भेजा कानूनी नोटिस, 25 लाख हर्जाने के साथ मांगा न्यूजपेपर पर माफीनामा

कुणाल कामरा ने इंडिगो एयरलाइंस को कानूनी नोटिस भेजा है और 6 महीने के लिए लगाए गए बैन को हटाने की मांग की है। इसके अलावा कुणाल कामरा ने 25 लाख रुपये हर्जाने की मांग की है। यही नहीं कामरा ने इंडिगो से न्यूजपेपर में माफीनामा छपवाने की भी बात कही है।

कुणाल कामरा ने इंडिगो को भेजा कानूनी नोटिस, 25 लाख हर्जाने के साथ मांगा न्यूजपेपर पर माफीनामाकुणाल कामरा

स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने इंडिगो एयरलाइन को कानूनी नोटिस भेजकर उन पर लगे बैन को हटाने की मांग की है। दरअसल, इंडिगो समेत कई एयरलाइन्स ने कुणाल कामरा पर पत्रकार अर्णब गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान करने के आरोप में 6 महीने तक की हवाई यात्रा को बैन कर दिया था।

इस बैन को हटाने के लिए कुणाल कामरा ने अब इंडिगो एयरलाइन को कानूनी नोटिस भेजा है। यही नहीं, कामरा ने मानसिक पीड़ा पहुंचाने के चलते इंडिगो से 25 लाख रुपये हर्जाने के तौर पर भी मांगे है। कामरा का कहना है कि इंडिगो बिना शर्त अपना माफीनाफा न्यूजपेपर में पब्लिश कराए।

कुणाल कामरा (Kunal Kamra) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्विट किया और लिखा- आपका प्यार और समर्थन मुझे इंडिगो के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने में मदद कर रहा है... लॉमैन और व्हाइट कोर्ट में मेरे लिये लड़ेंगे... सभी कलाकार किसी से डरे नहीं, क्योंकि समाज में आज भी अच्छे लोग हैं, जो संविधान को सपोर्ट करते हैं... इस ट्वीट में कुणाल ने एक लिंक भी शेयर किया है, जिसमें पूरे मामले की जानकारी दी गयी है। आपको बता दें कि इंडिगो के साथ-साथ गो एयर, स्पाइसजेट और एअर इंडिया ने भी कामरा के हवाई यात्रा करने पर प्रतिबंध लगा दिया था।

आपको बता दें कि मामले की शुरूआत एक वीडियो से हुई थी, जिस कुणाल कामरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। ये वीडियो काफी वायरल हुआ। वायरल वीडियो में अर्णब गोस्वामी ईयरफोन लगाकर लैपटॉप पर काम करते नजर आ रहे है, वहीं पीछे से कुणाल कामरा की आवाज सुनाई दे रही है। ये वीडियो 28 जनवरी को शेयर किया गया था। इस मामले पर फ्लाइट के पायलट का भी बयान सामने आया था। पायलट ने बैन लगाए जाने पर आपत्ति जाहिर की थी और कहा था कि एयरलाइन ने उनसे बात किए बिना ही ये कार्रवाई की।

Next Story
Top