Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'कुमकुम भाग्य' में इंदू दादी बन दिल जीतने वाली एक्ट्रेस का निधन, टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर

'कुमकुम भाग्य' में इंदू दादी बनकर लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस जरीना रोशन का निधन हो चुका है। इस खबर के बाद से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

कुमकुम भाग्य में इंदू दादी बन दिल जीतने वाली एक्ट्रेस का निधन, टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर
X

टीआरपी की रेस में नंबर वन पर अपनी जगह बनाने वाला शो 'कुमकुम भाग्य' से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअलस, शो में इंदू दादी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जरीना रोशन खान को निधन हो गया है। 54 साल की उम्र में जरीना खान को दिल का दौरा पड़ा, जिसके चलते उनका निधन हो गया। इसकी जानकारी उनके को-स्टार सृति झा ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

सृति झा ने इंस्टाग्राम पर जरीना खान को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने जरीना खान संग एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'वीडियो में 'हवा हवाई' पर डांस करते हुए आपकी दिलकश अदा दिख रही है।' ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकीं है। इस वीडियो में जरीना फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के एक गाने 'हवा हवाई' पर डांस करती नजर आ रही है। ये वीडियो बिहाइंड द सीन है। इसके अलावा, इस खबर पर शो के लीड एक्टर शब्बीर अहलूवालिया ने भी दुख जताया।

View this post on Instagram

💔...

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

शब्बीर अहलूवालिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जरीना के साथ एक फोटो शेयर की। इस फोटो को शेयर करते हुए शाबिर ने लिखा- 'ये चांद-सा रोशन चेहरा', इन शब्दों के साथ उन्होंने टूटे हुए दिल की इमोजी का इस्तेमाल भी किया। इनके अलावा, शो के एक्टर अनुराग शर्मा ने निधन पर दुख जताते हुए लिखा- 'ये खबर सही और हैरान करने वाली है। वो बहुत ही स्वीट लेडी थी। फुल ऑफ लाइफ, इस उम्र में भी बहुज एनर्जेटिक थी। मुझे लगता है कि अपने करियर की शुरुआत में वो स्टंट महिला रही थीं और वो रियल लाइफ में एक योद्धा थीं। मैंने उनके साथ पिछले महीने शूट किया था और एक अच्छा वक्त बिताया था।'

Next Story