Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'कपिल शर्मा शो' में कुमार विश्वास ने की घोषणा : 12 साल बाद सामने आएगी किताब

कुमार विश्वास (Kumar Vishwash) ने कहा था कि भारतीय राजनीति (Indian Politics) में झूठ की काफी गहरी अवधारणा है। उन्होंने बताया कि उनकी एक किताब आएगी। इसमें दिल्ली की सत्ता और राजनीतिक गलियारों का सच होगा।

कपिल शर्मा शो में कुमार विश्वास ने की घोषणा : 12 साल बाद सामने आएगी किताबKumar Vishwas Announces In Kapil Sharma Show: New book To Be Revealed After 12 Years

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwash) ने 'कपिल शर्मा शो' (Kapil Sharma Show) में सिरकत करते हुए तब सबको चौंका दिया जब उन्होंने घोषणा कि उनकी नई किताब (New Book) अब बारह साल बाद सामने आएगी। बता दें कि इससे पहले खबरें सामने आईं थी कि उनकी किताब जल्द प्रकाशित हो सकती है जो दिल्ली चुनाव में मुख्यमंत्री केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के लिए मुसीबत बन सकती है।

बाहर आएगा 'आप' का सच

बीते कुछ महनों पहले विश्वास ने पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि वह ऐसी किताब लिख रहे हैं जिसमें राजनीतिक सफर के सात सालों के काले सच को सबके सामने लाएंगे। इसमें आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल और उनकी राजनीति के अंदर का सच बाहर आएगा। बता दें कि कुमार विश्वास अन्ना आंदोलन से लेकर दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद तक पहुंचाने में बड़ा चेहरा रहे हैं।

भारतीय राजनीति में झूठ की गहरी अवधारणा

कुमार विश्वास ने कहा था कि भारतीय राजनीति में झूठ की काफी गहरी अवधारणा है। उन्होंने बताया कि उनकी एक किताब आएगी। इसमें दिल्ली की सत्ता और राजनीतिक गलियारों का सच होगा। उन्होंने बताया था कि 2010 से 2017 तक हुए अन्ना आंदोलन, चुनाव, पार्टी, लोगों की विचारधारा का सच इस किताब में होगा।

साथ ही साफ इशारा किया था कि इसमें आम आदमी पार्टी के बनने से लेकर बिखरने और मतभेद का सच भी बाहर आएगा, कि कैसे केवल झूठ के दम पर सब कुछ होता रहा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि दिल्ली विस चुनाव से पहले कुमार विश्वास की किताब 'आप' और उससे जुड़े सभी शीर्ष नेताओं के लिए परेशानी बन सकती है।

Next Story
Top