Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रैपर कान्ये वेस्ट से तलाक के लिए किम कार्दशियन ने कोर्ट में डाली अर्जी, 4 बच्चों की भी मांगी कस्टडी

Kim Kardashian Kanye West: किम कार्दशियन ने अपने पति कान्ये वेस्ट से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी है। साथ ही साथ अपने चार बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी मांगी है।

रैपर कान्ये वेस्ट से तलाक के लिए  किम कार्दशियन ने कोर्ट में डाली अर्जी, 4 बच्चों की भी मांगी कस्टडी
X

अमेरिकी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने अपने पति और हॉलीवुड के मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी है। शादी के 7 साल बाद अब ये रिश्ता टूटने वाला है। पिछले कई महीनों में दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे थे और मैरिज काउंसलर से भी सलाह ले रहे थे। किम कार्दशियन अपने बच्चों के साथ लॉस ऐंजिलिस में रह रही है जबकि कान्ये वेस्ट वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में हैं। अलग रहने के कारण लोग दोनों के बीच तलाक की अटकले लगा रहे थे।

बताया जा रहा है कि किम ने सिर्फ तलाक की अर्जी ही नहीं दी है बल्कि साथ ही साथ अपने चार बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी मांगी है। बताया जा रहा है कि किम की ओर से ये कानूनी मामला वकील लौरा वासर संभाल रही है। खबरों की मानें तो कान्ये वेस्ट एक मानसिक बीमारी 'बायपोलर डिसऑर्डर' से जूझ रहे थे। इस बीमारी ने उनके रिश्ते को भी नुकसान पहुंचाया। आपको बता दें कि साल 2012 में किम और कान्ये ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

इसके 2 साल बाद यानी साल 2014 में दोनों ने इटली धूमधाम से शादी की थी। दोनों पॉपुलर कपल्स में से एक थे। शादी के बाद किम औरे कान्ये के 4 बच्चे हुए। जिनमें 7 साल की नॉर्थ, 5 साल का बेटा सैंट, 3 साल की बेटी शिकागो और 21 महीने का बेटा साम है। आपको बता दें कि किम कार्दशियन के इससे पहले 2 बार तलाक हो चुके है। बात करें अगर किम के करियर की तो किम ने साल 2007 में रियलिटी टीवी सीरीज से अपनी पहचान बनाई थी। उन्होंने एक किताब भी लिखी है। इस किताब का नाम 'कार्दशियन कॉनफिल्ड' है।

वहीं किम विवादों में भी रही। उन्होंने प्लेब्वॉय मैगजीन के 2007 के लिए न्यूड फोटोशूट कराया। किम की कर्वी बॉडी की उनके फैंस को काफा पसंद है। वहीं रैपर कान्ये वेस्ट रैप म्यूजिक की दुनिया के बहुत बड़े स्टार है। उन्होंने गोल्ड डिगर जैसे इंटरनेशनल हिट्स दिए है। यही नहीं, कान्ये ने अपने टैलेंट के दम पर ग्रैमी अवॉर्ड भी जीता है।

Next Story