Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

KBC 11 : स्वरा भास्कर ने शेयर किया इस सवाल का वीडियो, अमिताभ बच्चन को कहा 'शुक्रिया'

'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11 ) का एक वीडियो स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया और अमिताभ बच्चन को धन्यवाद किया। दरअसल, शो में कटेंस्टेंट से अमितभा बच्चन ने स्वरा भास्कर से जुड़ा सवाल पूछा था। इस पर स्वरा भास्कर ने खुशी जताते हुए अमिताभ बच्चन को शुक्रिया कहा।

KBC 11 : स्वरा भास्कर ने शेयर किया इस सवाल का वीडियो, अमिताभ बच्चन को कहा स्वरा भास्कर-अमिताभ बच्चन

'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11 ) को एक और करोड़पति मिल चुका है। बिहार के रहने वाले गौतम झा (Gautam Kumar Jha Crorepati) शो के तीसरे करोड़पति बने। शो में सभी विषयों से जुड़े सवाल पूछे जाते है। फिर चाहे सवाल धर्म से जुड़ा हो या बॉलीवुड से... सभी सवालों को मिक्सअप शो में देखने को मिलता है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खेल के दौरान गौतम झा से बॉलीवुड का एक सवाल पूछा। जिसमें स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का जिक्र किया गया।

शो में खुद से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की। दरअसल, गौतम झा से 3 हजार रुपए के लिए अमिताभ बच्चन ने स्वरा भास्कर से जुड़ा एक सवाल पूछा... सवाल ये था- 'स्वरा भास्कर की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म के शीर्षक से कौन सा शब्द गायब है, अनाकली ऑफ....'..

इस सवाल के ऑप्शन थे- 'A-आरा, B- आगरा, C- अमरोहा और D- अलवर'... गौतम झा ने 'A-आरा' को लॉक किया, जो सही जवाब निकला। इस सवाल का फोटो क्लिक कर स्वरा भास्कर ने अपने टि्वटर अकाउंट पर शेयर किया। शेयर करते हुए स्वरा ने कैप्शन में लिखा- "ओह माई गॉड!.. मैंने महानायक अमिताभ बच्चन को ये सवाल पढ़ते हुए सुना... उन्होंने पूरे प्रोसेस में मेरा नाम भी लिया.. मैं खुशी के मारे मरी जा रही हूं..'



स्वरा भास्कर ने शो को धन्यवाद किया साथ ही कंटेस्टेंट को करोड़पति बनने की बधाई भी दी। स्वरा ने सोनी टीवी का वीडियो भी शेयर किया, जिसमें अमितभा स्वरा से जुड़ा सवाल पूछ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'आखिरकार ये वीडियो मैनें पा ही लिया...' आपको बता दें कि 1 करोड़ रुपए जीतने वाले गौतम झा रेलवे में बतौर इंजीनियर के पद पर काम कर रहे है। वो यूपीएससी की तैयारी भी कर रहे है। उन्होंने 7 करोड़ के सवाल पर गेम क्वीट कर दिया था।

Next Story
Top