Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कविता कौशिक के पति का खुलासा, आधी रात को मेरी बीवी से मिलने के लिए कहता था अभिनव शुक्ला, बुलानी पड़ी थीं पुलिस

'नशे में धुत्त होकर वो आधी रात को कविता कौशिक को मैसेज किया करता था। उससे बात करने और आधी रात को मिलने की जिद करता था।'

कविता कौशिक के पति का खुलासा, आधी रात को मेरी बीवी से मिलने के लिए कहता था अभिनव शुक्ला, बुलानी पड़ी थीं पुलिस
X

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट कविता कौशिक घर से बेघर हो चुकी हैं। शो से बाहर होने से पहले कविता और रूबीना दिलैक के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के दौरान कविता ने रूबीना से कहा था कि क्या वो अपने पकि की सच्चाई को जानती है ?, हालांकि इसको लेकर उन्होंने बिग बॉस के घर में तो कोई खुलासा नहीं किया, लेकिन असल मामला क्या था। अब सामने आ चुका है। इसका खुलासा कविता कौशिक ने नहीं बल्कि उनके पति रोनित बिस्वास ने किया है।

रोनित ने एक ट्वीट किया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में रोनित ने लिखा- 'अब सच्चाई बताने का वक्त आ गया है। टीवी पर नजर आ रहा ये इंसान कोई जेंटलमैन नहीं है, इसे एल्कोहल लेने की बुरी आदत है। नशे में धुत्त होकर वो आधी रात को कविता कौशिक को मैसेज किया करता था। उससे बात करने और आधी रात को मिलने की जिद करता था। इसके अलावा भी बहुत कुछ है जो उसके बारे में बताया जा सकता है। इन सबसे परेशान होकर मेरी पत्नी को कई बार पुलिस भी बुलवानी पड़ी थी।'

इस ट्वीट के अलावा, रोनित ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में रोनित ने लिखा- 'ये वही शख्स है जिसने हमारे सामने भीख मांगी थी क्योंकि वो अपनी फिल्म हमारे घर में शूट करना चाहता था। ये वही फिल्म है जिसे हमने फ्री में किया था और अपना घर दिया था, क्योंकि वो कुछ वजहों के चलते अपने घर पर शूट नहीं कर सकता था। और अब ये बोल रहा है उसी लेडी को कि मारेगा उसको? मर्द? वाकई??' रोनित के ये ट्वीट्स पर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है।

Next Story