Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kaun Banega Crorepati 12: यूपी के गजरौला से आए कंटेस्टेंट के लिए लाइफलाइन बनीं मुसीबत, जीरो पर लौटे घर वापस

Kaun Banega Crorepati 12: यूपी के गजरौला से आए कंटेस्टेंट सुभाष बिश्नोई के लिए लाइफलाइन ही मुसीबत बन गई। जीरो राशि पर घर वापस लौटे।

Kaun Banega Crorepati 12: यूपी के गजरौला से आए कंटेस्टेंट के लिए लाइफलाइन बनीं मुसीबत, जीरो पर लौटे घर वापस
X

'कौन बनेगा करोड़पति 12' बेहद शानदार तरीके से जारी है। बीते एपिसोड में यूपी के गजरौला के रहने वाले सुभाष बिश्नोई ने फास्टेस्ट फिंगर्स जीतकर हॉट सीट पर बैठे। सुभाष बिश्नोई ने गेम को देख सभी हैरान रह गए। सुभाष को इस गेम से बिना राशि जीते घर लौटना पड़ा। ये देख सभी चौंक गए। दरअसल, सुभाष ने 5 हजार रुपए के सवाल के लिए 50-50 लाइफलाइन का इस्तेमाल किया था। लाइफलाइन का इस्तेमाल करने के बाद उन्होंने गलत ऑप्शन को चुना, जिसकी वजह से वह गेम से बाहर हो गए।

चलिए आपको बताते है कि आखिर क्या था 5 हजार का वो सवाल, जिसके लिए सुभाष को करना पड़ा लाइफलाइन (Kaun Banega Crorepati 12) का इस्तेमाल, सुभाष बिश्नोई से 5 हजार रुपए के लिए पूछा गया सवाल ये था- 'सड़क यातायात संकेतों के संदर्भ में स्टॉप के चिन्ह का आकार कैसा होता है?' सुभाष ने पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को 'ओवल' को लॉक करने के लिए कहा, लेकिन वो अपने इस जवाब को लेकर श्योर नहीं थे। इसके लिए उन्होंने 50-50 की लाइफलाइन का चुना।




नियमों के मुताबिक, 50-50 की लाइफलाइन (KBC 12) के बाद आप किसी दूसरी लाइफलाइन का इस्तेमाल नहीं कर सकते। लाइफलाइन के इस्तेमाल के बाद उन्होंने 'ओवल' को ही लॉक किया। जो बाद में गलत साबित हुआ। इसका सही जवाब था- 'ऑक्टागन', सुभाष बिश्नोई के जाने के बाद एक बार फिर फास्टेस्ट फिंगर राउंड हुआ। इस राउंड में स्वरूपा देशपांडे विनर रही और हॉट सीट पर कब्जा जमाया। उन्होंने शानदार तरीके से गेम खेला और 1 लाख 60 हजार रुपए जीत का गेम को क्विट किया।

Next Story