Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kaun Banega Crorepati 12: छोटी उम्र में हुई लक्ष्मी की शादी, ज्ञान के बलबूते हॉट सीट पर जमाया कब्जा

Kaun Banega Crorepati 12: शो का प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो को काफी देखा जा रहा है। प्रोमो में कंटेस्टेंट 'लक्ष्मी' ने हॉट सीट पर कब्जा जमाया है।

Kaun Banega Crorepati 12: छोटी उम्र में हुई लक्ष्मी की शादी, ज्ञान के बलबूते हॉट सीट पर जमाया कब्जा
X

'कौन बनेगा करोड़पति' में महिला कंटेस्टेंट्स इतिहास रच रही है। केबीसी के 12 सीजन की पहली दो कंटेस्टेंट महिला ही रही है। इस शो का एक और प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें महिला कंटेस्टेंट ही अपने ज्ञान के दम पर शानदार गेम खेलती नजर आ रही है। उनके गेम से अमिताभ बच्चन भी काफी इंप्रेस हुए है। ये प्रोमो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो को काफी देखा जा रहा है। प्रोमो में कंटेस्टेंट 'लक्ष्मी' ने हॉट सीट पर कब्जा जमाया है।

प्रोमो में लक्ष्मी अपनी जिंदगी के बारे में बताती हुई नजर आ रही है। लक्ष्मी बताती है कि उनकी शादी काफी कम उम्र में हो गई थी। वो उस समय तक 10वीं क्लास में पढ़ती थी। लेकिन पढ़ने का शौक हमेशा से था, इसलिए शादी होने के बाद भी उन्होंने शिक्षा से दूरी नहीं बनाई। उन्होंने शादी के बाद अपनी ग्रेजुएशन पूरी की और आत्मनिर्भर बनने के लिए लगातार मेहनत की। जिसके चलते आज वो केबीसी के मंच तक आ गई। उनके संघर्ष की कहानी सुन अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए।

शो में अमिताभ बच्चन ने लक्ष्मी की जमकर तारीफ की और उन्हें लोगों के लिए एक आइडल बताया। अमिताभ बच्चन ने कहा- 'जब तक जीवन है खुद को ज्ञान प्राप्त करते रहना चाहिए। केबीसी भी पिछले कई सालों से इसी मूल सिद्धांत के साथ आगे बढ़ रहा है। इस बार भी सीजन में एक ऐसी थीम रखी गई है जिसने सभी को मोटिवेट किया है।' आपको बता दें कि लक्ष्मी शो से 12 लाख 50 हजार रुपये जीत कर गई। प्रोमो में अमिताभ उनसे 25 लाख का सवाल पूछते नजर आ रहे है।

Next Story