Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KBC 12: हरियाणा की बेटी अनु चौहान ने जमाया हॉट सीट पर कब्जा, आज रात 9 बजे देखें पूरा एपिसोड

अनु चौहान का सपना था कि वो एक दिन 'कौन बनेगा करोड़पति' में जाए, जो अब पूरा हो चुका है। लेकिन इस सपने को पूरा करने के पीछे अनु चौहान की कड़ी मेहनत रही।

KBC 12: हरियाणा की बेटी अनु चौहान ने जमाया हॉट सीट पर कब्जा, आज रात 9 बजे देखें पूरा एपिसोड
X

'कौन बनेगा करोड़पति 12' के हॉट सीट पर बैठ हरियाणा की बेटी अनु चौहान ने अपने गांव का नाम रोशन किया है। अमिताभ बच्चन ने जब फार्स्ट एंड फिंगर के विनर के तौर पर अनु चौहान का नाम घोषित किया तो गांव वाले खुशी से झूम उठे। यही खुशी अनु चौहान के चेहरे पर भी देखने को मिली। अनु चौहान का सपना था कि वो एक दिन 'कौन बनेगा करोड़पति' में जाए, जो अब पूरा हो चुका है। लेकिन इस सपने को पूरा करने के पीछे अनु चौहान की कड़ी मेहनत रही।

अनु का मानना है कि अगर आप में सीखने की ललक और कुछ कर दिखाने का जज्बा है, तो आप अपने हर सपने को पूरा कर सकते है। केबीसी में जाने के सपने को लेकर अनु अपने ज्ञान को हमेशा चमकाए रखती थीं। किताबें पढ़ना और इंटरनेट पर नई-नई जानकारियों से उन्होंने खुद को अपडेट रखा। यही वजह है कि जब उन्होंने केबीसी के लिए अप्लाई किया तो उनका सलेक्शन हो गया। केबीसी में आने से पहले कंटेस्टेंट्स को परीक्षा देनी होती है।


ऐसी ही परीक्षा से अनु चौहान को भी गुजरना पड़ा। केबीसी में जाने के लिए उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। इनमें से ज्यादातर सवालों के जवाब सही थे। जिसके बाद उनका सलेक्शन हो गया। 18 नंवबर को केबीसी का हिस्सा बनने अनु मुंबई आ गई। यहां उन्होंने फार्स्ट एंड फिंगर राउंड तेजी से खेलकर हॉट सीट पर कब्जा जमा लिया। अनु ने बेहद समझदारी से गेम खेला। ये देख उनसे अमिताभ बच्चन भी इंप्रेस हो गए। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने अनु से कई रोचक बातें की। अनु चौहान का ये एपिसोड आज रात 9:00 बजे सोनी टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाला है।

Next Story