Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानिए, सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर ?

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर काफी ट्रेंड कर रहे है। उनके फैंस #KatrinaKaif और

जानिए, सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर
X
कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर ट्वीटर पर काफी ट्रेंड कर रहे है। दरअसल कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आने वाली है। कैटरीना कैफ, ईशान और सिद्धांत की ये तिकड़म जमकर धमाल मचाने वाले है। तीनों फिल्म 'फोन भूत' में नजर आने वाले है। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को डायरेक्ट गुरमीत सिंह कर रहे है। फिल्म के लिए तीनो का फोटो शूट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान (Ishaan Khattar) और सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) तीनों मस्ती करते हुए देखें जा सकते है। वीडियो में तीनों सूट-बूट में नजर आ रहे है। तीनों ब्लैक और व्हाइट कलर के कोट-पैंट में नजर आ रहे है। इस वीडियो को सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'भूत की दुनिया में तिगुनी मुसीबत, डरने की अनुमति है, हालांकि, डर के रास्ते में खूब हंसी भी है।'

ये फिल्म 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आपको बता दें कि ये पहली बार है जब ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी और कैटरीना कैफ पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। बात करें अगर कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की तो, कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली है। यूं तो सूर्यवंशी मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह फिल्म की रिलीजिंग रुक गई। अभी तक इस फिल्म के रिलीजिंग को लेकर कोई नई तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। इस फ्लिम में अक्षय कुमार नजर आएंगे।

Next Story