Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करण मेहरा और निशा रावल का बेडरूम वीडियो वायरल, कुछ महीने पहले दोनो के बीच ऐसी थी ट्यूनिंग

एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच का विवाद जब से सब के सामने आया है, तब से दोनो का रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में पति-पत्नी की एक बेडरूम वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में दोनो के बीच के संबंध कुछ समय पहले कैसे थे यह साफ देखा जा सकता है।

Karan mehra Nisha rawal bedroom video viral after domestic violence case See chemistry between both of them
X

 करण मेहरा और निशा रावल का बेडरूम वीडियो वायरल, कुछ महीने पहले दोनो के बीच ऐसी थी ट्यूनिंग

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Ye Rishta Kya Kehlata Hai) से मशहूर हुए एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनो चर्चा का विषय बने हुए है। करण की पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा जैसे मामले में एफआईआर दर्ज करायी है। इस मामले के सामने आने के बाद टीवी इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग करण का साथ दे रहें। साथ ही साथ टीवी इंडस्ट्री के लोगो का कहना है कि उन्हें इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा है कि करण और उनकी पत्नी निशा के बीच ऐसी कोई बात हो भी सकती है।


निशा ने अपने पति पर आरोप लगाए हैं कि 4 साल तक डेट और 9 साल की लंबी शादी के बाद आज करण मेहरा की जिंदगी में कोई दूसरी लड़की आ गयी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निशा ने करण के खिलाफ घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखने के आरोप लगाए थे। करण को 31 मई की रात में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि कुछ घंटे जेल में बिताने के बाद उन्हें बेल मिल गयी थी। इसी बीच कपल का एक बेडरूम वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो डेढ़ या दो महीने पहले का है। इस वीडियो में दोनो साथ में मस्ती करते नजर आ रहें है। वीडियो में निशा करण से कह रही हैं कि लोग उनकी जोड़ी को देखना चाहते हैं और इसलिए दोनो को अपने रिलेशनशिप को लेकर एक वीडियो बनाना चाहिए। यहां देखिए वह वीडियो....

वहीं इस मामले पर एक्टर करण मेहरा ने एक मीडिया से बातचीत की है। करण का कहना है कि कुछ समय से उनकी शादी ठीक नहीं चल रही थी। इसके अलावा खुद पर लगे घरेलू हिंसा के आरोपों को खारिज करते हुए करण ने कहा था कि उन्होंने अपनी पत्नी को नहीं मारा था। उल्टा निशा के राखी भाई ने मारपीट शुरु की थी। इतना ही नहीं निशा ने उनके मुंह पर थूका और उनके साथ गाली-गलौच भी की थी।

Next Story