Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खेसारी लाल यादव ने मांगी काजल राघवानी से माफी, तो बोली एक्ट्रेस- 'भगवान बनने की कोशिश मत करो'

Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav: क टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में काजल राघवानी ने खेसारी लाल पर हमला करते हुए कहा कि किसी को भगवान बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। ये इंटरव्यू अब तेजी से वायरल हो रहा है।

खेसारी लाल यादव ने मांगी काजल राघवानी से माफी, तो बोली एक्ट्रेस- भगवान बनने की कोशिश मत करो
X

भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच की लड़ाई बढ़ती जा रही है। इस बीच काजल राघवानी का बयान फिर से सामने आया है। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में काजल राघवानी ने खेसारी लाल पर हमला करते हुए कहा कि किसी को भगवान बनने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। ये इंटरव्यू अब तेजी से वायरल हो रहा है।

काजल ने इंटरव्यू में कहा- 'सबका अपना नसीब होता है, तो भगवान बनने की कोशिश यहां पर लोग न करें... चाहे फिर वो कोई भी हो, क्योंकि भगवान सिर्फ एक ही है... आप बहुत अच्छे एक्टर है.. दुनिया आपको मानती है... एक एक्टर के रूप में मैं भी उनको पसंद करती हूं... अगर आप इतने समझदार है तो प्लीज समझ जाइए', काजल राघवानी ने इस वार पर खेसारी लाल यादव ने भी पलटवार किया।

काजल राघवानी की बात पर खेसारी लाल यादव ने कहा कि मैं कौन होता हूं... सॉरी मैं भगवान नहीं हूं... मुझे बढ़ाने में किसी का हाथ नहीं है, अगर किसी का हाथ है तो मेरी जनता का हाथ है, न मुझे किसी बढ़ाया है न ही बनाया है... मुझे जनता ने बनाया है और मैं उन्हीं के भरोसे चलता हूं। इसके अलावा, खेसारी ने काजल राघवानी से ऑन कैमरा माफी मांगी और इंटरव्यू में कहा कि अगर मेरी किसी बात से काजल राघवानी को बुरा लगा हो तो मैं माफी मांगता हूं।

Next Story