Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह के बाद अब पंखे से लटका हुआ मिला इस एक्टर का शव, बदबू आने पर लोगों को हुआ शक

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहानी घर घर की' जैसे सीरियल में काम कर चुके एक्टर समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका मिला। इस खबर से हर कोई हैरान है। पुलिस को उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद नहीं हुआ है।

सुशांत सिंह के बाद अब पंखे से लटका हुआ मिला इस एक्टर का शव, बदबू आने पर लोगों को हुआ शक
X
समीर शर्मा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आने लगी है। अभी लोग सुशांत के सुसाइड करने की खबर से पूरी तरह उभरे भी नहीं है, कि इस बीच एक और एक्टर के खुदकुशी करने का मामला सामने आ रहा है। खबरों के मुताबिक, टीवी सीरियल 'कहानी घर घर की' और 'ये रिश्ते हैं प्यार के' के एक्टर समीर शर्मा ने पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। पुलिस ये सुसाइड केस मानकर चल रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, समीर के घर से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से समीर के फ्लैट से बदबू आ रही थी। कुछ गड़बड़ होने का अंदेशा होने पर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर खोला तो पंखे से समीर शर्मा का शव लटकता हुआ मिला। सूत्रों की मानें तो करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी। जिसकी वजह से उनके शरीर से काफी बदबू आ रही थी। समीर मलाड के इस घर में अकेले ही रहते थे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने समीर की पत्नी को इस बारे में सूचना दे दी है।

समीर की पत्नी का कहना है कि कुछ दिनों से वो समीर से फोन पर बात करने की कोशिश कर रही है, लेकिन बात नहीं हो पा रही है। जिसके चलते उनकी पत्नी ने दोस्त के नंबर पर भी फोन किया, लेकिन बात नहीं हो पाई। खबर ये भी है कि समीर किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। इस वजह से वो कुछ परेशान भी चल रहे थे। समीर को कविता लिखने का बड़ा शौक था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई कविताएं शेयर की है। इन कविताओं में दर्द को साफ महसूस किया जा सकता है। समीर ने कई टीवी शोज में काम किया, जैसे- 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'ज्योति', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट'

Next Story