Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kaatelal And Sons: होने जा रही है अग्नि और गरिमा की शादी, यहां देखिए शो से खूबसूरत फोटोज़

सोनी सब के शो 'काटेलाल एंड सन्स' इन दिनों चर्चा में हैं। खबरें हैं कि टेलीविजन की दुनिया की सबसे चहेती जोड़ी की शादी होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं काटेलाल एंड सन्स के अग्नि (साहिल फुल) और गरिमा (मेघा चक्रबर्ती) की दोनो शो में शादी के पवित्र बंधन मे बंधने वालें हैं। आइये आपको दिखाते हैं, शादी की कुछ शानदार फोटोज

Kaatelal And Sons: होने जा रही है अग्नि और गरिमा की शादी, यहां देखिए खूबसूरत फोटोज़
X

Kaatelal And Sons: अग्नि और गरिमा की शादी

सोनी सब के शो 'काटेलाल एंड सन्स' (Kaatelal And Sons) इन दिनों चर्चा में हैं। शो को लेकर खबरें आयी थी कि बजट में कमी के चलते शो को बंद किया जा सकता है, हालांकि इन खबरों पर अभी तक कोई आधिकारिक मोहर नहीं लगी है। तो अब शो से जुड़े कुछ अपडेट्स सामने आये हैं। खबरें हैं कि टेलीविजन की दुनिया की सबसे चहेती जोड़ी की शादी होने जा रही है। हम बात कर रहे हैं काटेलाल एंड सन्स के अग्नि (Sahil Phull) और गरिमा (Megha Chakraborty) की दोनो शो में शादी के पवित्र बंधन मे बंधने वालें हैं। आइये आपको दिखाते हैं, शादी की कुछ शानदार फोटोज....


मिलिये काटेलाल एंड सन्स की खूबसूरत दुल्हनियां गरिमा (Garima) से। इस फोटो में गरिमा की मुस्कान बहुत ही प्यारी है। उन्होंने अपने हाथ में एक दिल शेप का बोर्ड पकड़ा हुआ है, जिसमें 'अग्नि वेड्स गरिमा' (Agni Weds Garima) लिखा है।


इस फोटो में अग्नि और गरिमा दिखयी दे रहें। शानदार आउटफिट में इस जोड़ी का लुक कमाल का है। जहां दुल्हन बनी मेघा चक्रबर्ती बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं, वहीं दूल्हे के गेटअप में साहिल फुल भी काफी हैंडसम लग रहे हैं।


अपनी शादी के लिबास में 'काटेलाल एंड सन्स' की ये जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है। फोटो में मेघा- साहिल के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है।


इस फोटो में अग्नि और गरिमा इस शादी को यादगार बनाने के लिए पोज करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि शो के अपकमिंग एपिसोड्स में अग्नि और गरिमा की शादी के फंक्शन्स पर फोकस किया जाएगा। इसके बाद दर्शकों को दिखाया जाएगा कि अग्नि से शादी करने के बाद गरिमा की जिंदगी कैसे बदल जाएगी। शो का प्रोमो सब टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "शादी के बाद नयी जिंदगी शुरु करने जा रही हैं गरिमा और सुशीला, आइए इनके ससुराल, जहां नयी कहानियां और नये हैं किरदार। देखिए #KaatelalAndSons, 2 अगस्त से रात 7:30 सिर्फ सोनी सब पर।"

Next Story