Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

म्यूजिक की दुनिया में धमाल मचाने आ रहा भारत का के2 समूह, पैलेट ड्रम प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड संग मिलकर मचाएगा तहलका

म्यूजिक की दुनिया में भारत का के2 समूह धमाल मचाने आ रहा है। के2 समूल पैलेट ड्रम प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर तहलका मचाएगा।

म्यूजिक की दुनिया में धमाल मचाने आ रहा भारत का के2 समूह, पैलेट ड्रम प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड संग मिलकर मचाएगा तहलका
X
पैलेट ड्रम प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड

नई दिल्ली के 'के ली मैरिडियन होटल' में 29 सितंबर को एक भव्य समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में म्यूजिक की दुनिया के कई बड़े सेलिब्रिटीज बी प्राक, नेहा मलिक, अफसाना खाना, हैप्पी रायकोटि जैसे हस्तियां शामिल हुई। इस समारोह में मोहित बंसल और शुभम बंसल ने अपने नए बिजनेस को लॉन्च किया। उन्होंने भारत के के2 समूह के म्यूजिक की दुनिया में उतरने की घोषणा की। तेजी से उभरती हुई ये कंपनी इंडीपॉप पंजाबी गानों को लॉन्च करने के साथ ही नए कलाकारों को उनका टैलेंट दिखाने का मौका देगी। साथ ही कंपनी इवेंट मैनेजमेंट से जुड़े कामों में एक्टिव रहेगी।

इस खास मौके पर पैलेट ड्रम प्रॉडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने अपने पहले गाने 'भोलेनाथ' का पोस्टर भी लॉन्च किया। इस गाने को जाने-माने सिंगर काका ने गाया। ये गाना बेहद शानदार है। गाने के बोल सीधा दिल को छू लेंगे। इस गाने को सुनने के बाद आप सिंगर काका के फैन हो जाएंगे। इस म्यूजिक वीडियो को अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया है। जिसका इंतजार लोग बड़ी ही बेसब्री से कर रहे है। इस समारोह में भारत के के2 समूह ने अपने खानपान के ब्रांड 'वेगन सेक्स एंड मोर' को भी लॉन्च करने की घोषणा की, जिसमें फ्रेश और हेल्दी फूड और सेक्स की विस्तृत श्रृंखला मौजूद है। ग्राहकों के लिए विशेषज्ञों द्वारा बनाए गए स्वास्थ्यवर्धक सेक्स और विविध उत्पादों उपलब्ध कराए जाएंगे।


फिलहाल, 'वेगन सेक्स एंड मोर' के ब्रांच दिल्ली के मॉडल टाउन, प्रशांत विहार, हर्ष विहार, पश्चिम विहार, जीके 2-एम ब्लॉक, पटेल नगर, राजेंद्र नगर (जीजेडबी) और तिलक नगर में है। अब समूह और भी अलग-अलग स्थानों पर अपने आउटलेट खोलने की तैयारी कर रहा है। इस मौके पर भारत के के2 समूह के मोहित बंसल ने कहा- हमने ऑटो सेक्टर, सॉफ्टवेयर सोलूशन, डिजिटल एडवर्टाइजिंग जैसे क्षेत्रों में अपनी मौजूदगी दिखाई है और अब हम दो और क्षेत्रों संगीत, एंटरटेनमेंट और खानपान में कदम रखने जा रहे है। 'पैलेट ड्रम प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड' और 'वेगन सेक्स एंड मोर' भी उसी श्रृंखला का हिस्सा है। के2 समूह में हमने आविष्कार को हमेशा प्राथमिकता दी है और हम काफी तेजी से अपने विविधता से भरे पोर्टफोलियो की दिशा में काम कर रहे है, ताकि ज्यादा से ज्यादा श्रोताओं तक पहुंचने में कामयाबी मिले।

मोहित बंसल ने आगे कहा- 'इस लॉन्च के साथ हम सबसे पहले इस बेहतरीन, अत्यंत प्रतिभाशाली गायक काका द्वारा गाए गए गीत 'भोलेनाथ' से शुरुआत कर रहे हैं, जिन्हें अगला सुपरस्टार माना जा रहा है। आज भारतीय संगीत में कर्णप्रिय संगीत और बेहतर दृष्य सबसे बड़ी चीज है। वेगन के लिए हमारी टीम हाथों से बने नये और स्वादिष्ट फ्लेवर्स के साथ मेन्यू में नई व अलग रेसिपी की दिशा में काम कर रही है।' साल 2015 में लॉन्च होने के बाद से पांच वर्षों में भारत का के2 समूह आज कॉरपोरेट जगत का महत्वपूर्ण समूह बन गया है। के2 समूह के अलग-अलग उद्यमों में एड्स एन यूरी, बंसल ट्रेवल्स, के2 एग्रो, के2 हेल्थ केयर एंड ब्यूटी, एमबीएस इंफोसाॅल्यूशन, डियर पेट, किंग्स ऑटो और टीएचसी शामिल हैं।

Next Story