Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जिया खान की बहन करिश्मा का खुलासा, साजिद खान ने शूटिंग सेट पर कपड़े उतारने के लिए कहा था

करिश्मा ने बताया कि उनकी बड़ी बहन जिया खान रिहर्सल कर रही थी और स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। इस बीच साजिद खान आए और उनसे टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहने लगे। ये सब उन्हें समझ नहीं आया कि क्या करना है और वो घर आकर खूब रोईं।

जिया खान की बहन करिश्मा का खुलासा, साजिद खान ने शूटिंग सेट पर कपड़े उतारने के लिए कहा था
X

जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री 'डेथ इन बॉलिवुड' बीबीसी पर रिलीज हो चुकी है। इस डॉक्युमेंट्री के दूसरे एपिसोड में उनकी बहन करिश्मा ने बड़े राज से पर्दा उठाया। करिश्मा ने बताया कि उनकी बड़ी बहन जिया खान रिहर्सल कर रही थी और स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। इस बीच साजिद खान आए और उनसे टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहने लगे। ये सब उन्हें समझ नहीं आया कि क्या करना है और वो घर आकर खूब रोईं।

जिया खान इस बात को लेकर परेशान थीं कि वो इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में है, ऐसे में अगर वो फिल्म छोड़ देती है, तो साजिद उनके खिलाफ केस कर देंगे और उसे बदनाम करेंगे। वहीं अगर फिल्म के साथ बनी रहती है तो उनका सेक्शुअली हैरेस किया जाएगा। ये एक हारने वाली सिचुएशन थ, इसलिए जिया ने फिल्म पूरी की। आपको बता दें कि जिया खान डायरेक्टर साजिद खान के साथ साल 2010 में फिल्म 'हाउसफुल' में काम किया था।

इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण और लारा दत्ता भी नजर आए थे। फिल्म के तीन साल बाद 2013 में जिया खान ने खुदकुशी कर ली थी। डॉक्युमेंट्री में करिश्मा ने एक और घटना का जिक्र किया, जब वो 16 साल की थीं और अपनी बड़ी बहन जिया खान के साथ साजिद खान के घर गई थी। उन्होंने सिर्फ स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था और किचन टेबल पर बैठी थी। इतने में साजिद खान आए और घूरकर बोले कि वो शारीरिक संबंध चाहती है। इस पर उनकी बहन जिया खान ने साजिद खान को टोकते हुए कहा कि नहीं.. ऐसा नहीं है।

Next Story