Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मशहूर अभिनेत्री जयश्री रमैया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पंखे से लटका मिला शव

जयश्री रमैया ने पिछले साल सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि वह डिप्रेशन में हैं और इस दुनिया को अलविदा कह रही हैं। हालांकि कुछ समय बाद ही उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। उनकी अचानक मौत होने से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री और उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है।

मशहूर अभिनेत्री जयश्री रमैया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पंखे से लटका मिला शव
X

जयश्री रमैया की फाइल फोटो 

कन्नड़ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस जयश्री रमैया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। सोमवार को बेंगलुरू स्थित एक आश्रम में उनका शव फंदे से लटका मिला। जयश्री पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं, जिसका खुलासा उन्होंने समय-समय पर सोशल मीडिया के माध्यम से किया था। हालांकि अभी तक मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात सामने नहीं आई है। ऐसे में यह हत्या है या आत्महत्या, पुलिस दोनों ही एंगल से मामले की जांच कर रही है।

बिग बॉस कन्नड़ के तीसरे संस्करण की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थी। पिछले साल जुलाई में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि वह डिप्रेशन में हैं और इस दुनिया को अलविदा कह रही हैं। हालांकि कुछ समय बाद ही उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था, लेकिन इस ट्वीट से उनके प्रशंसक सकते में आ गए थे। इसके बाद जयश्री ने दूसरा ट्वीट कर कहा था कि मैं एकदम ठीक और महफूज हूं। सभी को मेरा प्यार।

पुलिस ने मीडिया को बताया कि जयश्री का बेंगलुरू के संध्या किरण आश्रम में इलाज चल रहा था। सोमवार सुबह उसके परिवार ने जयश्री से मोबाइल पर बात करनी चाही, लेकिन कई बार प्रयास करने के बाद भी जब कॉल रिसीव नहीं हुई तो उन्होंने आश्रम के स्टाफ से संपर्क किया। आश्रम के कर्मचारी जब जयश्री के कमरे में गए तो देखा कि उनका शव पंखे से लटका है। इसके बाद तुरंत ही पुलिस को सूचित कर दिया गया। जयश्री की मौत से कन्नड़ फिल्म एंडस्ट्री में शोक की लहर है। जयश्री के प्रशसंक भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री इस तरह से दुनिया से चली गई है। पुलिस ने अननैचुरल डेथ का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


Next Story